मध्य प्रदेश: दिव्‍यांग सेंटर में अच्‍छे खाने का लालच देकर 2 बहनों से रेप, संचालक गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के खंडवा में एक दिव्यांग सेंटर में दो दिव्यांग लड़कियों के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक सेंटर संचालक इन लड़कियों को अच्छा खाना देने के नाम पर रेप करता था। मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हो गई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पीड़ित लड़कियां नाबालिग हैं।

मध्य प्रदेश: अच्छा खाना देने के बहाने 2 विकलांग लड़कियों को कमरे में बुलाया, किया रेप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक खंडवा में दिव्यांग लड़कियों के सेवार्थ एक दिव्यांग सेंटर है। इस सेंटर के संचालन का जिम्मा 60 वर्षीय पूनमचंद मालवीय के पास था। आरोप है कि मालवीय ने सेंटर की ही दो लड़कियों को अच्छा खाना देने का लालच देकर अपने कमरे में बुलाया और उनके साथ रेप किया। इनमें से एक लड़की की उम्र 13 साल जबकि दूसरे की उम्र 15 साल बताई जा रही है। ये दोनों लड़कियां एक दूसरे की बहन हैं।

रात में मालवीय के सोने के बाद एक लड़की सेंटर से भागकर कोतवाली थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा। एसएसओ दिलीप पुरी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में दोनों लड़कियों के साथ रेप की पुष्टि हो चुकी है। हमने दिव्यांग सेंटर संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- 500 रुपये के अंदर रिलायंस Jio के ये 4 धांसू प्लान, चौथा है सबसे बेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MadhyaPradesh: man arrested on charges of raping two differently abled minor girls in Khandwa
Please Wait while comments are loading...