• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश: घर में घुसकर बलात्कार की कोशिश, महिला ने काट दिया निजी अंग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक महिला ने बलात्कार की कोशिश कर रहे शख्स का गुप्तांग काट दिया। पुलिस ने शनिवार को बताया है कि सीधी के उमरिया गांव में 45 साल का शख्स कथित तौर पर घर में घुसकर महिला के साथ रेप की कोशिश कर रहा था। इस पर महिला ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया और उसका प्राइवेट पार्ट काटकर अलग कर दिया।

woman chopped of man genitals, woman cut man private part, Madhya Pradesh, woman chopped of man genitals trying to rape, Madhya Pradesh, rape, Sidhi, मध्य प्रदेश, सीधी, रेप की कोशिश पर महिला ने काटा प्राइवेट पार्ट

महिला ने पुलिस से की अपनी शिकायत में कहा है कि गुरुवार को उसका पति गांव से बाहर गया हुआ था और वो घर में अकेली थी। ऐसे में रात करीब 11 बजे आरोपी चुपचाप महिला के घर में घुस गया। जिसके बाद उसने महिला को घसीटते हुए उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला ने आरोपी से खुद को छुड़ाते हुए उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें उसका गुप्तांग कट कर अलग हो गया।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती है। घायल हालत में उसे सीधी जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उसे संजय गांधी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा है कि आरोपी मरीज की सर्जरी करने की कोशिश की जाएगी लेकिन ये सफल होगी, इसमें संदेह है।

आरोपी के साथ-साथ महिला के खिलाफ भी दर्ज हुआ केस

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की कोशिश, घर में घुसकर हमला और कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपी ने भी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसकी शिकायत पर महिला के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 327 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: गाड़ी से गिरकर घायल हुआ पुलिसकर्मी तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद रुमाल से साफ किया खून, वीडियोये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: गाड़ी से गिरकर घायल हुआ पुलिसकर्मी तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद रुमाल से साफ किया खून, वीडियो

Comments
English summary
Madhya Pradesh woman chopped of man genitals who allegedly trying to rape her in Sidhi dist
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X