12 साल की बच्ची से चॉकलेट खिलाने के बहाने ले जाकर सामूहिक रेप, प्रेग्नेंट होने पर चला पता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में 12 साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची रेप की वजह से प्रेग्नेंट हो गई, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। बच्ची चार महीने की प्रेग्नेंट है। बच्ची की मासूमियत का फायदा उठाते हुए उसे चॉकलेट देकर रेप करने की बात सामने आई है। बच्ची भी बहुत ज्यादा नहीं बता पा रही है। 

 पूछताछ में रोने लगी बच्ची

पूछताछ में रोने लगी बच्ची

भास्कर की खबर के मुताबिक, बच्ची से मंगलवार को चाइल्ड होम में जीआरपी और काउंसलर ने घटना के बारे में जब उससे सवाल-जवाब किए। तीन घंटे की पूछताछ में बस इतना बोली कि अंकल आते थे, चॉकलेट देते थे और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गंदी हरकत करते थे। वो इस दौरान रोने लगी।

 चाइल्ड होम में रह रही बच्ची

चाइल्ड होम में रह रही बच्ची

बच्ची संस्था 'गौरवी' के चाइल्ड होम में है। 'गौरवी' की शिकायत पर जीआरपी ने बच्ची से सामूहिक रेप का केस दर्ज कर लिया है। बच्ची से रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह के पास में एक टूटे हुए मकान में चार दरिंदों ने अलग-अलग समय रेप किया। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्ची के भोलेपन का उठाया फायदा

बच्ची के भोलेपन का उठाया फायदा

दरिंदों ने बच्ची की मासूमियत का फायदा उठाया। चॉकलेट का लालच देकर एक बार नहीं, बल्कि पिछले चार माह में कई बार ज्यादती की गई। 12 साल की पीड़िता को आश्रय देने से 'गौरवी' संस्था बचती रही। बच्ची तीन नवंबर को मिली और उसके प्रेग्नेंट होने की बात भी सामने आ गई लेकिन इसके बावजूद केस दर्ज करने में चार दिन की देरी की गई।

'बुखार में दर्द से तड़पती बेटी ने कहा- पापा आज छोड़ दो लेकिन नहीं माना हैवान, किया रेप'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh Neighbour give chocolate and raped minor girl pregnant in bhopal

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.