• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गैंगरेप के बाद ब्लैकमेलिंग से परेशान 8वीं की छात्रा ने लगा ली आग, लेटर में लिखा- मेरी मौत का जिम्मेदार होगा एक लड़का

|

बैतूल। बीते मंगलवार की शाम को मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार नाबालिग छात्रा ने खुद को आग के हवाले कर दिया था, जिसकी बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़िता को करीब 90 फीसदी जली हुई हालत में मंगलवार की रात दस बजे जिला अस्पताल से नागपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया ता, जहां उसने इलाज के दौरान बुधवार की शाम को दम तोड़ दिया।

गैंगरेप के बाद ब्लैकमेलिंग से परेशान थी छात्रा

गैंगरेप के बाद ब्लैकमेलिंग से परेशान थी छात्रा

कोतवाली टीआई राजेन्द्र धुर्वे ने बताया कि मरने से पहले छात्रा ने तीन लड़कों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात कही थी। दुष्कर्म के बाद ये तीनों लड़के छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे थे। इसी से परेशान होकर छात्रा ने खुद को आग के हवाले किया था। पीड़िता के बयान के आधार पर दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है जबकि एक फरार है।

छात्रा से तीन लड़कों ने किया था गैंगरेप

छात्रा से तीन लड़कों ने किया था गैंगरेप

पुलिस ने आरोपित संदीप हिसाने को अमरावती महाराष्ट्र से और नितेश नागले को कालडोंगरी भैंसदेही से पकड़ा है। बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र में कक्षा 8वीं में पढ़ने वाली छात्रा से तीन लड़कों ने गैंगरेप किया था और लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। इन सबसे परेशान होकर मंगलवार की शाम को छात्रा ने खुद को आग के हवाले कर दिया। 90 फीसदी जली हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

छात्रा ने अपने ससुाइड लेटर में एक लड़के का किया जिक्र

छात्रा ने अपने ससुाइड लेटर में एक लड़के का किया जिक्र

छात्रा ने बताया था कि डेढ़ माह पहले उसके साथ संदीप, अजय और नितेश नाम के लड़कों ने दुष्कर्म किया था। इसके बाद से वे लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। इससे आहत होकर उसने ये कदम उठाया। पुलिस के मुताबिक छात्रा के पास से एक पत्र भी मिला, जिसमें उसने लिखा कि यादि उसकी मौत हो जाए तो उसका जिम्मेदार एक लड़का होगा। पत्र में लड़के का मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh betul gangrape victim girl did suicide
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X