• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमी-प्रेमिका कुएं में कूदे, लड़का बचा जिंदा, लड़की की दादी का सवाल-दोनों साथ कूदे तो ये क्यों नहीं मरा?

|

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक प्रेमी जोड़ी ने कुएं में छलांग लगा दी। प्रेमिका की मौत हो गई और प्रेमी जिंदा बच गया। घटना के बाद युवती के परिजनों ने सवाल उठाया है कि दोनों साथ ही कुएं में कूदे तो युवक जिंदा कैसे बच गया। युवती की दादी ने उसकी हत्या की आशंका जताई है।

लम्बे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

लम्बे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के आलोट नगर स्थित

विक्रमगढ़ गांव में एक युवक-युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार रात को दोनों घर से गायब हो गए थे। दोनों ही नाबालिग हैं। परिजनों ने उनकी खूब तलाश की, मगर कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस थाने में DSP बेटी को सैल्यूट करते हैं SI पिता, घर पर खाते हैं इसी लाडो के हाथ का बना खाना

बचाओ बचाओ की आवाज सुनाई दी

बचाओ बचाओ की आवाज सुनाई दी

सोमवार सुबह कुएं के पास से एक ग्रामीण गुजर रहा था। उसे कुएं के अंदर से बचाओ-बचाओ की आवाज सुनाई दी। इस उसने झांककर देखा तो एक युवक पाइप के सहारे कुएं में लटका हुआ था। लड़के ने एक रस्से को पकड़ रखा था।

 काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका शव

काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका शव

सूचना मिलने पर आलोट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से उसे कुएं से जिंदा बाहर निकालकर आलोट सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया गया। कुएं में पानी अधिक होने पर युवती का शव काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। आलोट थाना पुलिस और एफएसएल टीम द्वारा मौके पर जांच कर युवती का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। साथ ही लड़के को आरोपी बनाकर आईपीसी की विभिन्न धाराओं में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 आत्महत्या करने वाली नहीं थी पोती

आत्महत्या करने वाली नहीं थी पोती

पुलिस के अनुसार लड़की के परिजनों ने लड़के को 15 दिन पूर्व समझाया था कि वह लड़की का पीछा करना छोड़ दे। वहीं, लड़की की दादी ने आरोप लगाया कि उसकी पोती खुदकुशी करने वाली नहीं थी। दोनों साथ ही कुएं में कूदे तो लड़का जिंदा कैसे बच गया। आशंका है कि लड़के ने लड़की हत्या कर दी और फिर खुद ने नाटक रच लिया।

खाना खाकर घर से निकली

खाना खाकर घर से निकली

युवती की दादी ने पुलिस को बताया कि उसकी पोती ने रविवार रात साढ़े आठ बजे पूरे परिवार के साथ बैठकर खाना खाया था। फिर बिना बताए कहीं चली गई। दूसरे दिन उसका शव सुरेश माली के कुएं में पड़ा मिला।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Love Couple jumped into well in Ratlam Madhya Pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X