• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश : दमोह के कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मची लूट

|

भोपाल, 21 अप्रैल। मध्य प्रदेश में भी कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। एक तरह शिवराज सिंह चौहान सरकार दावा कर रही है कि कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी जाएगी। वहीं, मध्य प्रदेश में ऑक्सीजन के स्टोर रूम में सिलेंडर के लूट मचने का मामला सामने आया है।

    MadhyaPradesh: Damoh अस्पताल से Oxygen cylinders आते ही लूट ले गए लोग, केस दर्ज | वनइंडिया हिंदी

    Looted for oxygen cylinder at Covid Hospital in Damoh Madhya Pradesh

    पूरा वाक्या मध्य प्रदेश के दमोह जिले में स्थित कोविड अस्पताल का मंगलवार रात का है। घटना के डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ ने कार्य का बहिष्कार कर दिया और फिर पुलिसकर्मी अस्पताल में तैनात किए गए तब काम पर लौटे। कुछ इसी तरह की घटना सोमवार को भी सामने आई थी।

    राजस्थान में कोरोना का कहर : कोटा में ऑक्सीजन की कमी से दो मरीजों की मौत, रात को अचानक रुकी सप्लाईराजस्थान में कोरोना का कहर : कोटा में ऑक्सीजन की कमी से दो मरीजों की मौत, रात को अचानक रुकी सप्लाई

    दमोह जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. ममता टिमोटी ने कहा कि सिलेंडर लूट की घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। समय पर पुलिस नहीं पहुंचने पर डॉक्टरों व स्टाफ ने काम बंद कर दिया था, मगर बाद में जल्द ही काम पर लौट आए थे।

    दमोह जिला कलेक्टर तरुण राठी ने दावा किया कि गैस सिलेंडर की लूट में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। बता दें कि मंगलवार तक 390 मीट्रिक टन ऑक्सीजन का उत्पादन किया है, जबकि उसी दिन मांग 374 मीट्रिक टन थी। दमोह जिले में संक्रमित मामलों की कुल संख्या 4,162 हो गई। दमोह में अब तक 98 लोगों की जान जा चुकी है।

    English summary
    Looted for oxygen cylinder at Covid Hospital in Damoh Madhya Pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X