• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बयान, कम मात्रा में औषधि का काम करती है शराब

|
Google Oneindia News

भोपाल, जनवरी 20। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने फिर से कुछ ऐसा कहा है, जिससे वो चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, गुरुवार को साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शराब के सेवन को लेकर थोड़ा हैरान करने वाला बयान दिया है। उनका कहना है कि शराब अगर थोड़ी मात्रा में ली जाए तो वो औषधि का काम करती है और अगर अधिक मात्रा में ली जाए तो वो जहर का काम करती है। हालांकि उन्होंने अपने बयान में शराब पर पाबंदी लगाने की मांग की है।

MP में शराबबंदी को लेकर बोलीं Sadhvi Pragya, सीमित मात्रा में लें तो ये औषधि के समान| वनइंडिया हिंदी
BJP MP Pragya Singh Thakur

शराबबंदी तो होनी ही चाहिए- प्रज्ञा सिंह ठाकुर

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से जब बीजेपी नेता उमा भारती की मांग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "शराबबंदी तो होनी ही चाहिए, क्योंकि जब शराब की वजह से घरों में क्लेश होते हैं तो उसकी पीड़ा असहनीय होती है। जिन महिलाओं को शराब के कारण उनके मारते-पीटते हैं, उनका दर्द बहुत असहनीय होता है, कई महिलाएं इसी वजह से आत्महत्या तक करती हैं। ऐसे में इन मादक पदार्थों का सेवन बंद होना ही चाहिए।

अप्रैल 2022 से लागू होगी नई आबकारी नीति

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार नई आबकारी नीति लेकर आई है जो 1 अप्रैल 2022 से लागू हो जाएगी। नई आबकारी नीति के तहत प्रदेश में शराब सस्ती हो जाएगी। इसी नीति को लेकर मीडिया ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से सवाल किया तो उन्होंने शराबबंदी की मांग का समर्थन किया। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की नेता उमा भारती लगातार शराबबंदी की मांग कर रही हैं। वो इसको लेकर अभियान भी चला चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: शराबबंदी कानून को लेकर विरोध का दंश झेल रहे नीतीश सरकार के लिए ढाल बनकर आए सुशील मोदीये भी पढ़ें: शराबबंदी कानून को लेकर विरोध का दंश झेल रहे नीतीश सरकार के लिए ढाल बनकर आए सुशील मोदी

Comments
English summary
liquor works as a medicine when consumed in a limited, says BJP MP Pragya Thakur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X