• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश: तेंदूपत्ता तोड़ने गए मजदूर पर तेंदुए ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

|
Google Oneindia News

सतना, 21 मई: मध्य प्रदेश के सतना में जंगल में गए मजदूर पर तेंदुए ने हमला कर दिया। मजदूर ने हिम्मत दिखाते हुए किसी तरह से खुद को तेंदुए से छुड़ाया लेकिन तब तक तेंदुए ने उसको बुरी तरह से जख्मी कर दिया। मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। चित्रकूट के सती अनुसुइया जंगल में ये घटना हुई है।

 madhya pradesh

राममिलन माली तेंदूपत्ता तोड़ने का काम करते हैं। वो चित्रकूट के सती अनुसुइया जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए गए थे। तेंदूपत्ता तोड़ते समय समय उनपर तेंदुए ने हमला कर दिया। राममिलन माली ने बहादुरी दिखाते हुए तेंदुआ के हमले का सामना किया और उससे बचने की कोशिश की। करीब दस 10 मिनट तक उन्होंने तेंदुए से लड़ाई की लेकिन तेंदुए ने उनको नहीं छोड़ा।

राममिलन पर तेंदुए को हमला करते देख मौके पर मौजूद एक वृद्ध महिला ने पत्थर मारकर तेंदुए को भगाने की कोशिश की। इस सबके बावजूद भी तेंदुआ राममिलन पर लगातार हमला करता रहा। करीब 10 मिन के बाद राममिलन किसी तरीके से अपनी जान बचाकर वहां से भागे। तब तक तेंदुए के हमले में वो गंभीर रुप से घायल हो चुके थे। उनके परिवार के लोग उनको लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में भर्ती कर डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू कर दिया। राम मिलन की हालत अब खतरे के बाहर बताई गई है।

पेगासन जासूसी मामले में 29 मोबाइल की हो रही जांच, रिपोर्ट जमा करने के लिए समिति का बढ़ाया गया समयपेगासन जासूसी मामले में 29 मोबाइल की हो रही जांच, रिपोर्ट जमा करने के लिए समिति का बढ़ाया गया समय

Comments
English summary
laborer attacked by leopard in satna MP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X