• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छात्रा ने प्रेमी के साथ मिलकर सहेली के सीने में घोंपा चाकू, इसे अच्छा नहीं लगता था प्रेमी का रूम पर आना

|

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी में एक प्रेमी जोड़े ने छात्रा पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस बाद दोनों वहां से भाग गए। सड़क पर छात्रा को लहूलुहान देख आस-पास के लोगों ने कटनी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में पहुंचाया।

knife attack by Boyfriend girlfriend in Katni MP

जानकारी के अनुसार घायल युवती का नाम पूनम सूर्यवंशी है।यह बड़ागांव में रहती है। कटनी में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। पूनम ने शास्त्री कॉलोनी में किराये का मकान लिया हुआ है, जिसमें वो अपनी रूम पार्टनर रिया चक्रवती के साथ रहती है। दोनों ही इंस्टीट्यूट में कोर्स कर रही हैं।

वहीं, पूनम की दोस्त रिया का एक विकास नाम का दोस्त भी है, जो कि रिया से मिलने उसके रूम पर आता रहता है।यह बात पूनम को अच्छी नही लगती थी। इस बार विकास आया तो दोनों सहलियों में इसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। शुक्रवार को जब पूनम इंस्टीट्यूट से लौट रही थी।

तब रास्ते में विकास और उसकी गर्लफ्रेंड रिया ने पूनम को रोककर उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू पेट में लगने से पूनम घायल हो गई और रीया व विकास वहां से भाग गए। एसआई धीरज राज ने बताया कि पुलिस ने विकास और रिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश शुरू कर दी है।

    छात्रा से छेड़छाड़ के बाद घर में की तोड़फोड़

    <strong>यह भी पढ़ें : TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में नाले में कूदा युवक, अचानक पानी फंस गया, फिर यूं बची जान</strong>यह भी पढ़ें : TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में नाले में कूदा युवक, अचानक पानी फंस गया, फिर यूं बची जान

    English summary
    knife attack by Boyfriend girlfriend in Katni MP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X