• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मनाते युवक को अफसर ने मारा मुक्का, देखें वायरल वीडियो

|

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन से एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक के अधिकारी मुक्का मारता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उक्त अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया गया है।

जश्न में फोड़ रहे थे पटाखे

जश्न में फोड़ रहे थे पटाखे

दरअसल, पूरा वाक्या 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में हुए राम मंदिर भूमि पूजन के जश्न से जुड़ा है। भूमि पूजन के मौके पर देशभर में जश्न मनाया गया। इसी तरह से खरगौन में भी दो लोग उत्साहपूर्वक पटाखे फोड़ रहे थे। इसी दौरान सड़क से गुजर रहे एसडीपीओ ने अपनी गाड़ी से उतरकर इनमें से एक युवक को मुक्का मार दिया था। मौके पर एसडीएम भी नजर आए।

कैलाश विजयवर्गीय ने किया ट्वीट

मुक्का मारने के बाद दोनों युवकों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें थाने भी ले जाया गया। पूरा वाक्या किसी ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी ने कहा है आज देश के लिए गौरव का दिन है। अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हुआ! सारा देश खुशियाँ मना रहा है। ऐसे में खरगोन के सराफा बाजार में उत्सव और खुशियाँ मनाते युवकों पर पुलिस कार्रवाई अनुचित है।'

 कोतवाली पहुंचे लोग

कोतवाली पहुंचे लोग

उधर, युवकों को कोतवाली पुलिस थाने में ले जाए जाने के बाद वहां हिंदू संगठन व भाजपा से जुड़े कई लोग पहुंच गए थे। करीब ढाई घंटे तक हंगामा हुआ था। इसके बाद वरिष्ठ लोगों के कहने पर पुलिस ने युवाओं को छोड़ दिया गया था। यह वीडियो के वायरल होने के बाद अब SDPO और SDM का तबादला कर दिया गया है। गुरुवार को इस तबादले का आदेश जारी किया गया है। यहां के एसडीपीओ का नाम ग्लैडमिन एडवर्डकार और एसडीएम का नाम अभिषेक गहलोत बताया जा रहा है।

'IIT Bombay में क्यों घूमती है गाय?', पढ़ें सिमी करन को IAS बनाने वाले इस सवाल के 10 मजेदार जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Khargone Young Man Beaten By SDPO watch viral video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X