• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP नेता-पुलिसकर्मी का ऑडियो वायरल, बोले-7 करोड़ खर्च करके घास छीलने के लिए ​MLA नहीं बना हूं

|

सिवनी। मध्य प्रदेश में उप चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच एक ऑडियो कांड ने सियासत गरमा दी है। यह ऑडियो एक विधायक और पुलिस अधिकारी के बीच बातचीत का है। ऑडियो में आवाज मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के केवलारी से भाजपा विधायक राकेश पाल की बताई जा रही है। हालांकि वन इंडिया हिंदी आवाज की पुष्टि नहीं करता है।

Kevalari MLA Rakesh Pal Audio goes viral Talikng with policeman

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया में वायरल हो रहे ऑडियो में विधायक कह रहे हैं कि वे 7 करोड़ रुपए खर्च करके विधायक बने हैं। दरअसल, बताया जा रहा है कि विधायक ने एक थाना प्रभारी को हटवाने के लिए उक्त पुलिस अधिकारी को फोन किया था। पुलिस अधिकारी से बात करते हुए विधायक ने लखनादौन थाना प्रभारी नवीन जैन को हटाने की बात कह रहे हैं। वह टीआई नवीन जैन पर गोकशी के मामले में संलिप्तता और जुआ सट्टा के धंधा में शामिल होने का आरोप भी लगा रहे हैं।

वायरल ऑडियो में विधायक ने जिला बीजेपी अध्यक्ष के बारे में भी बोला है। पुलिस अधिकारी को बताते हुए माननीय ने बताया कि नए अध्यक्ष को भी समझा दिया है कि हम घास छीलने के लिए जनप्रतिधि नहीं बने हैं। सात करोड़ रुपए खर्च किए हैं तब मैं केवलारी विधानसभा क्षेत्र का विधायक बना हूं| अब मैं जो चाहूंगा मेरे विधानसभा क्षेत्र में वही होगा। ज्यादा इंटरफेयर करोगे तो वीडी शर्मा और संगठन मंत्री को शिकायत कर दूंगा। साहब! आपको नवीन को हटाना पड़ेगा।

विधायक के इस ऑडियो के वायरल होने बाद चुनाव आयोग के उन दावों पर सवालिया निशान जरूर लग गए हैं, जिनमें यह कहा जाता है कि चुनाव में खर्च की सीमा तय है और आयोग के पर्यवेक्षक प्रत्याशियों के चुनावी खर्चे पर पूरी नजर रखते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kevalari MLA Rakesh Pal Audio goes viral Talikng with policeman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X