India
  • search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शिवपुरी में जनपद प्रत्याशी के भांजे पर विपक्षी ने चढ़ा दी गाड़ी

|
Google Oneindia News

शिवपुरी, 28 जून। ग्वालियर-चंबल अंचल में पंचायत चुनाव में कई खूनी संघर्ष देखने को मिल चुके हैं। शिवपुरी में भी जनपद पंचायत के बीजेपी प्रत्याशी के भांजे पर गाड़ी चढ़ा कर उसे मारने की कोशिश की गई है। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूरा मामला शिवपुरी के टोंगरा-पाली रोड का है।

रवि
कोलारस जनपद वार्ड क्रमांक 4 से प्रत्याशी हैं प्रहलाद सिंह यादव
प्रहलाद सिंह यादव कोलारस जनपद की वार्ड क्रमांक 4 से बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी हैं। प्रहलाद सिंह यादव के भांजे रवि पर जानलेवा हमला हुआ है। विपक्षी प्रत्याशी पर हमला करने का आरोप लगा है।
प्रत्याशी के भांजे पर चढ़ा दी गाड़ी
बताया जा रहा है कि प्रहलाद सिंह यादव का भांजा रवि यादव बाइक पर सवार होकर टोंगरा-पाली रोड से गुजर रहा था। इसी दौरान विपक्षी प्रत्याशी ने रवि को रोक लिया और उसे धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इतने पर भी जब उनका दिल नहीं भरा तो हमलावरों ने रवि पर चार पहिया की गाड़ी चढ़ा दी। रवि दर्द से कराहता रहा लेकिन हमलावरों को रवि पर तरस नहीं आया।
गंभीर हालत में जिला अस्पताल में रवि हुआ भर्ती
रवि पर गाड़ी चढ़ाने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में रवि घटनास्थल पर ही पड़ा रह गया। रवि के घायल होने की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल रवि को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।
तेंदुआ थाना पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच
रवि के साथ हुए घटनाक्रम की जांच तेंदुआ थाना पुलिस कर रही है। तेंदुआ थाना प्रभारी का कहना है कि रवि के साथ जो घटना हुई है उस पर बारीकी से जांच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Comments
English summary
in shivpuri, the opponents mounted the car on the nephew of the bjp's district candidate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X