इस IAS ऑफिसर ने सरकारी अस्पताल में दो घंटे तक लगाया झाड़ू-पोछा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भिंड। आईएएस अधिकारी सलोनी सडाना मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एडीएम के पद पर तैनात हैं। शुक्रवार को एक सरकारी अस्पताल का दौरा करने गई एसडीम सलोनी वहां की गंदगी देख भड़क गईं। सलोनी सडाना अस्पताल की गंदगी देख कदर नाराज हो गईं कि वह खुद ही झाड़ू-पोंछा लेकर अस्पताल की सफाई में भिड़ गई। उन्होंने दो घंटे तक अस्पताल की सफाई की।

डीएम ने दिया था सफाई का आदेश

डीएम ने दिया था सफाई का आदेश

मामला भिंड जिले के मेहगांव स्थित सरकारी अस्पताल का है। भिंड के जिलाधिकारी ने मेहंगाव के सरकारी अस्पताल को साफ-सुथरा रखने का आदेश दिया था और इसकी जिम्मेदारी एसडीएम सलोनी सडाना को दिया था। सलोनी ने सफाई कर्मियों को अस्पताल को स्वच्छ रखने का निर्देश दिया था, लेकिन आज जब वह अस्पताल को दौरा करने गई तो वहां फैली गंदगी देख भड़क गईं।

किसी को कुछ नहीं कहा

किसी को कुछ नहीं कहा

नाराज सलोनी ने किसी सफाईकर्मी को बिना कुछ कहे खुद ही झाड़ू-पोंछा हाथ में लेकर अस्पताल की दो घंटे तक सफाई की। एसडीएम को यूं अस्पताल की सफाई करते देख कई प्रशासनिक कर्मचारियों सहित समाजसेवियों ने भी अस्पताल में सफाई की। लेकिन इस सफाई अभियान ने सफाई कर्मचारियों के काम की कलई जरूर खोल दी।

मात्र 500 रुपये में की थी शादी

मात्र 500 रुपये में की थी शादी

आईएएस अधिकारी सलोनी सडाना पहले भी अपनी सादगी की वजह से सुर्खियों में आ चुकीं हैं। सलोनी ने 2014 बैच के IAS आशीष वशिष्ठ के साथ मात्र 500 रुपये शादी करके भी चर्चा में आईं थी। इन दोनों ने भिंड के कोर्ट में शादी की थी और इस शादी में भिंड के जिलाधिकारी और एसपी गवाह बने थे। इतना ही नहीं शादी करने के मात्र 48 घंटे बाद दोनों जोड़े अपने काम पर वापस भी लौट गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ias officer salono sadana herself cleans up hospital for up to 2 hours
Please Wait while comments are loading...