बंदूक की नोंक पर पति बनाता था संबंध, बच्चों को किडनैप कर पत्नी को घर से निकाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। जिससे प्यार किया और फिर घरवालों को किसी तरह से मनाकर उससे शादी की, एक खुशहाल जिंदगी का सपना देखा, लेकिन ये सपना चकनाचूर हो गया।प्यार करने वाला पति हैवान बन गया। जिस लड़की के लिए दुनियाभर से लड़ा आज उसे ही प्रताड़ित करने लगा। बंदूक के दम पर उससे संबंध बनाता और जब आवाज उठाई तो घर से निकाल लिया। ये कहानी है इंदौर की रहने वाली श्वेता शाह की, जो इन दिनों थाने की चक्कर काट रही है। अपने बच्चों को हैवान पति के चंगुल से छुड़ाने के लिए, अपना अधिकार पाने के लिए श्वेता थाने के चक्कर काट रही है।

 की थी लव मैरिज

की थी लव मैरिज

पुलिस को दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक साल 2012 में श्वेता ने कर्नव नाम के शख्स से शादी की। कर्नव भी आईटी सेक्टर में अच्छी नौकरी करता है। दोनों की जिंदगी सुख से कट रही थी, लेकिन धीरे-धीरे कर्नव का व्यवहार बदलने लगा। वो संबंध बनाने के लिए श्वेता से जबरदस्ती करने लगा। उसके न चाहते हुए भी उससे जबरन संबंध बनाता।

बंदूक के दम पर पत्नी से संबंध

बंदूक के दम पर पत्नी से संबंध

डेली भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अपनी शिकायत में श्वेता ने बताया है कि दूसरी बेटी सी-सेक्शन सर्जरी से हुई थी, जिसके बाद वो बेहद कमजोरी महसूस करती थी। कर्नव उसकी हालत देखने के बावजूद भी उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। श्वेता मना करती तो उसे बंदूक दिखाकर जबरदस्ती संबंध बनाता और बिस्तर पर बंदूक रखकर ही सोता था।

बच्चों को किया अगवा

बच्चों को किया अगवा

श्वेता ने आरोप लगाया कि जब उसने कर्नव के खिलाफ आवाज उठाई तो उसने उसके दोनों बच्चियों को किडनैप कर लिया और उसे जबरदस्ती घर से भगा दिया। श्वेता ने अपने पति पर दहेज उत्पीड़न और उसकी सेविंग के 6 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया। अब वो पुलिस से मदद मांग रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हैकर है पति

हैकर है पति

श्वेता ने पुलिस को बताया कि उसका पति अपने ज्ञान का गलत इस्तेमाल करता है। वो किसी का भी फेसबुक अकाउंट और फोन मिनटों में हैक कर सकता है। श्वेता ने बताया कि कर्नव ने ऐसा कई बार उसे करने दिखाया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An Indore woman has given a written complaint to DIG against her depraved husband, who threw her out of the house and later “kidnapped” her two daughters deceptively.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.