• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दमोह : आधी रात को पत्नी की हत्या कर शव के साथ सोता रहा पति, सुबह पुलिस ने आकर जगाया

|

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में हैवानियत की सारी हदें पार कर देने का मामला सामने आया है। यहां पर एक सनकी युवक अपनी पत्नी की हत्या कर रातभर शव के साथ ही सोता रहा। सुबह लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे शव के साथ सोते हुए को जगाकर दरवाजा खुलवाया और हिरासत में लिया। दमोह में जिसने इस वारदात के बारे में सुना वह दंग रह गया।

Husband sleeping with dead body after Wifes Murder in Damoh Madhya Pradesh

जानकारी के अनुसार वारदात को शुक्रवार देर रात दमोह जिले के गांव छपरा में अंजाम दिया गया है। 38 वर्षीय कमलेश आदिवासी घर आया था। लक्ष्मी ने पति को खाना परोसा था। इसके बाद दोनों सो गए थे। सुबह करीब 7.30 बजे तक लक्ष्मी सोकर नहीं उठी और कमरे के दरवाजे बंद थे। यह देख सास-ससुर ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर सास ने खिड़की से झांक कर कमरे में देखा तो दंग रह गई। कमरे में खून से लथपथ लक्ष्मी का शव पड़ा था और कमलेश बाजू में सो रहा था।

भोपाल: हमीदिया अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही, हिंदू परिवार को सौंप दिया मुस्लिम महिला का शवभोपाल: हमीदिया अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही, हिंदू परिवार को सौंप दिया मुस्लिम महिला का शव

लोगों की सूचना पर हटा टीआई श्याम बेन, एसडीओपी भावना दांगी मौके पर आए और पुलिस ने खिड़की से आवाज लगाकर कमलेश को जगाया। दरवाजा खुलते ही कमलेश को हिरासत में ले लिया। शव का पंचनामा बनाया गया। पुलिस ने आरोपी कमलेश से पूछताछ की। लेकिन वह पूरे समय गुमसुम बना रहा। किसी भी बात का जवाब नहीं दिया। हत्या की वजह सामने नहीं आई है।

पुलिस जांच में सामने आया कि लक्ष्मी की हत्या मसाला पीसने के पत्थर की सिल गर्दन पर मार कर की गई है। कमरे की दीवारों में पर खून के छींटे मिले हैं। वहीं पूरे कमरे में खून पड़ा था। बताया जा रहा है कि आरोपी कमलेश सनकी है। सनक के चलते ही उसने वारदात को अंजाम दिया होगा।

English summary
Husband sleeping with dead body after Wife's Murder in Damoh Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X