• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

DEWAS : लव मैरिज के बाद पति ने की पत्नी की हत्या, तलवार से गर्दन काटी

|
Google Oneindia News

Dewas, Apr 13 : मध्य प्रदेश के देवास में लव मैरिज के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने तलवार से उसकी गर्दन काट दी। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस ने कई टीमें रवाना कर रखी है।

Husband kills his wife after love marriage, beheaded with sword

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत इटावा में आरके होटल के सामने वाली गली में एक नवविवाहित दंपति कुछ दिन से रह रहा था। कुछ माह पहले ही दोनों ने परिवार की रजामंदी के बिना शादी की थी और दोनों अपने परिवार से अलग यहां रह रहे थे। दोनों के बीच किसी को लेकर झगड़ा हुआ। उसी दौरान आरेापी पति ने तलवार से अपनी पत्नी पर वार कर दिया। पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उसके बाद वह फरार हो गया।

चोरी का आरोपी निकला कोरोना पॉजीटिव, हथकड़ी लगाकर ले गए जांच करवानेचोरी का आरोपी निकला कोरोना पॉजीटिव, हथकड़ी लगाकर ले गए जांच करवाने

क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने बताया कि दंपति प्रेम विवाह करके यहां कुछ माह पूर्व ही रहने आए थे। वो अपने माता पिता से अलग रहते थे। पति अजय अपनी पत्नी के साथ यहां इटावा के एक घर में रहता था। एसपी शिवदयाल सिंह ने बताया कि आरोपी अजय ने धारदार हथियार से अपनी ही पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी अभी फरार है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

English summary
Husband kills his wife after love marriage, beheaded with sword
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X