• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'मैन ऑफ द प्लेयर' को इनाम में मिला 5 लीटर पेट्रोल, डिब्बे पर लिखा 'मोदी ब्रांड'

|

भोपाल: पेट्रोल की कीमतों में आए उछाल से लोगों की जेब पर डबल मार पड़ी है। पहली कोरोना के चलते काम धंधे ठप हो गए और ऊपर से पेट्रोल-डीजल की कीमतों के बढ़ने से जरूरत की सभी चीजें भी महंगी हो गई है। ऐसे में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पेट्रोल की कीमतों को लेकर अनोखा विरोध देखने को मिला है। यहां एक क्रिकेट टूर्नामेंट में मैन ऑफ की मैच आए खिलाड़ी को 5 लीटर पेट्रोल से भरा कैन ट्रॉफी के रूप में दिया गया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

bhopal cricket tournament

वैसे को आपने कई बार क्रिकेट मैच के जीत के बाद खिलाड़ी को मैन ऑफ मैच में ईनाम के नाम पर कैश या फिर मेडल लेते हुए देखा होगा, लेकिन भोपाल में क्रिकेट टूर्नामेंट के बाद खिलाड़ी को 5 लीटर पेट्रोल से भरी कैन पुरुस्कार के तौर पर दी गई है और ये देने वाले कांग्रेस के नेता थे, जिन्होंने इस टूर्नामेंट का आयोजन कराया था।

Fule Price Hike: उर्मिला का तंज- 'पेट्रोल-डीजल और LPG से सीखे इंग्लैंड टीम स्ट्राइक रेट बढ़ाना'

जानकारी के मुताबिक भोपाल में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने करवाया था। रविवार को इसका फाइनल मैच खेला गया। मैच में जबरदस्त प्रदर्शन के लिए प्लेयर सलाउद्दीन अब्बासी को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। उसके बाद जब वो अपना इनाम लेने पहुंचे तो कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने उन्हें 5 लीटर पेट्रोल से भरा हुआ एक कैन पकड़ा दिया।

महंगाई का झटका: पेट्रोल-LPG के बाद CNG और पीएनजी के दाम में बढ़ोतरी, आज से नई कीमतें लागू

इस कैन पर लिखा था मोदी ब्रांड अनमोल पेट्रोल 5 लीटर की कीमत 510 रुपये। साथ ही कैन पर पीएम मोदी की तस्वीर भी लगाई हुई थी। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के कई जिलों में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 100 के पास है। जिसका विरोध दर्ज कराते हुए कांग्रेस नेता ने अनोखा तरीका निकाला है। खिलाड़ी की फोटो वायरल होने पर लोग अपना अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fuel prices hike 5 litre petrol man of the match in bhopal cricket tournament
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X