• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्व BJP विधायक ने बंदूक के साथ फोटो डाल लिखा 'खतरनाक' कैप्शन, बाद में बोले- वो तो मजाक था

|

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में इन दिनों एक नया बवाल खड़ा हो गया है, जहां बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह 'मम्मा' के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। मम्मा पर सोशल मीडिया पर बंदूक के साथ फोटो डालने का आरोप लगा है। हालांकि बाद में उन्होंने ये फोटो डिलीट कर दी थी, लेकिन तब तक ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। इस फोटो को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने भी शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही मम्मा पर कार्रवाई की मांग की है।

Madhya Pradesh

दरअसल सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को फेसबुक पेज पर एक फोटो अपलोड की थी। जिसमें वो हाथ में बंदूक लिए हुए हैं। साथ ही जीप पर बैठे नजर आ रहे। उनके साथ एक शख्स और खड़ा है, जो हाथ में रिवॉल्वर लिए दिखाई दे रहा। इस फोटो के साथ मम्मा ने कैप्शन लिखा कि 'उड़ाना तो बहुतों को है लेकिन डिसाइड नहीं कर पा रहा हूं कि पहले किसको मारूं, पर्ची निकालनी पड़ेगी'। कुछ ही देर में ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। साथ ही वो विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए। जिसके बाद उन्होंने फोटो डिलीट कर दी।

मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक तरफ सीएम शिवराज कह रहे हैं कि माफियाओ को जमीन में गाढ़ दूंगा, लटका दूंगा, टांग दूंगा। वहीं दूसरी ओर उनकी पार्टी के पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह बंदूक हाथ में लिए फोटो खिंचवा रहे। साथ ही आमजन को धमकाते हुए लिख रहे हैं कि उड़ा दूंगा, मार दूंगा? सलूजा ने मांग करते हुए कहा कि किसी भी अप्रिय घटना के घटने से पहले पुलिस को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।

मध्य प्रदेश राजभवन घेरने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भोपाल पुलिस का लाठीचार्ज

मम्मा ने दी सफाई

सुरेंद्र नाथ अपने बयानों और हरकतों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। वेलेंटाइन डे वाले दिन उनके ऊपर एक कैफे में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा था। वो भोपाल मध्य से विधायक रह चुके हैं। वायरल फोटो पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि कुछ दिन पहले वो एक फॉर्म हाउस पर गए हुए थे। उस दौरान उन्होंने अपने मित्र के साथ फोटो खिंचवाई। जो कुछ कैप्शन में उन्होंने लिखा वो सिर्फ मजाक था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh: former bjp mla surendra nath singh photo with gun viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X