बेटा नौकरी पर जाता तो बाप बहू से बनाता जिस्मानी रिश्ते

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

टीकमगढ़। बुंदेलखंड में लगातार गिरते लिंग अनुपात और वंस वृदधि की परंपरा ने यहां के लोगों की मानसिकता पर गहरा कुप्रभाव किया है। दूषित मानसिकता के लोग दलालों के माध्यम से कुंवारे लोग रुपयों में लड़कियां खरीद कर लाते हैं जिनके बाद बहू संग पति के साथ-साथ परिवार के कई सदस्य जिस्मानी रिश्ते कायम कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिले के नयागांव में जहां एक वहशी ससुर ही बहू से साथ दुष्कर्म किया करता था।

 बेटा नौकरी पर जाता तो बाप बहू से बनाता जिस्मानी रिश्ते

पीड़ित महिला का पति और परिवार के लोग मजदूरी करने चले जाते तो ससुर उसके साथ जिश्मानी संबंध बनाता। अपने दो बच्चों के साथ नयागांव में रह रही महिला के ससुर धम्मन अहिरवार ने अभी रक्षाबंधन की रात में बिजली गुल होने का फायदा उठाकर बहू के साथ फिर दुष्कर्म कर डाला। पति के घर आने के बाद पीड़िता के पति ने मामला दबाने का प्रयास किया लेकिन पड़िता के न मानने पर ग्रामीणों को इसकी भनक लग ही गई।

महिला ने डायल 100 पर ससुर की इस करतूत की सूचना दे दी। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, पीड़िता और उसके पति को लेकर बलदेवगढ़ थाने पहुंची। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर ससुर धम्मन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है और फरार चल रहे आरोपी ससुर की तलाश में जुट गई है।

दुष्कर्म की शिकार हुई महिला को ससुर धम्मन 4 साल पहले उड़ीसा से लाया था। जिसके बाद उसने अपने बेटे रामकिशोर से महिला की शादी करा दी थी लेकिन जब बेटा मजदूरी करने बाहर जाता तो पिता उसके साथ रात गुजरता। 4 साल बाद भी पीड़िता ढंग से हिंदी नहीं बोल पाती है। पति का सपना संजोए सैंकड़ों किलोमीटर से आई ये महिला अब देह शोषण का शिकार हो गई है। जब उसकी आत्मा ने जवाब दे दिया तो उसने पति से विद्रोह कर कर ग्रामीणों को ये हकीकत बता दी, तब कहीं ये मामला पुलिस तक पहुंचा।

Read more: PICs: पोलैंड में प्यार, मेरठ में शादी और फिर लड़की गायब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father make Physical Relation with Sons wife when he get Outside
Please Wait while comments are loading...