• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BMW कार पर गिरी धूल, डीएसपी ने अर्धनग्न अवस्था में बैंक के रिटायर्ड कर्मी को सरेआम पीटा, Video वायरल

|
Google Oneindia News

भोपाल, 28 दिसंबर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स अपने घर से बाहर निकलता है और घर के बाहर खड़े व्यक्ति पर लात-घूंसों की बरसात कर देता है। शख्स को मारने के लिए वह लुंगी पहनकर ही घर से बाहर आ जाता है और मार-पिटाई में उसकी लुंगी खुल जाती है। दोस्तों, लुंगी पहने यह शख्स कोई आम इंसान नहीं, बल्कि एमपी लोकायुक्त के डीएसपी हैं और ये जनाब जिस शख्स को मार रहे हैं वह बैंक का रिटायर्ड एजीएम है।

आखिर किस बात को लेकर एजीएम पर टूट पड़े डीएसपी

आखिर किस बात को लेकर एजीएम पर टूट पड़े डीएसपी

दसअसल इस वायरल वीडियो में एजीएम जिस शख्स को पीट रहे हैं यह उनका पड़ोसी है और बैंक में एजीएम की पोस्ट से रिटायर है। रिटायर्ड एजीएम का दोष बस इतना सा है कि इनके घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। कंस्ट्रक्शन के दौरान घर की धूल डीसीबी साहब की बीएमडब्ल्यू कार पर आकर गिर गई। अब एक तो वह डीसीपी और ऊपर से उनकी लाखों रुपए की बीएमडब्ल्यू कार। डीसीपी साहब को एजीएम की वह गलती जो उसने की ही नहीं अनजाने में हो गई, बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने बेचारे एजीएम साहब को लपेटे में ले लिया।

मारपीट के दौरान खुल गई डीएसपी साहब की लुंगी

मारपीट के दौरान खुल गई डीएसपी साहब की लुंगी

मारपीट के दौरान डीएसपी साहब इतने क्रोध में आ गए कि इस दौरान उनकी लुंगी तक खुल गई। लुंगी खुलने के बाद भी डीएसपी साहब एजीएम साहब को मारते रहे। उनका गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, वह एजीएम को पीटने के लिए अंदर से डंडा लेने भी गए। इससे पहले के डीएसपी साहब डंडा लेकर बाहर आते, एजीएम साहब ने वहां से रफूचक्कर होना ही बेहतर समझा। यह पूरी घटना गली में लगे कैमरे में कैद हो गयी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने डीएसपी वेदांत शर्मा के कहने पर मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला इंदौर की लक्ष्य विहार कॉलोनी का है। मामले की जांच कर रहे सब-इंस्पेक्टर रमजान खान ने बताया कि वेदांत शर्मा ने सरकारी बैंक से सेवानिवृत्त सहायक महाप्रबंधक संदीप विज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा कि विज शनिवार सुबह उनके घर आए थे, इसके बाद विज ने उनसे धूल वाली बात को लेकर बहस शुरू कर दी और देखते ही देखते उनके साथ हाथापाई पर उतर आए। इस मारपीट में शर्मा के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें भी आई हैं। खान ने कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शर्मा ने अपने बचाव में क्या दी दलील

शर्मा ने अपने बचाव में क्या दी दलील

शर्मा ने अपने बचाव में कहा कि विज अहमदाबाद में रहते हैं और उनके घर के पास की विज का मकान है जिसमें पिछले 6 महीनों से कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। कंस्ट्रक्शन का सारा मलवा उनके घर के चारों तरफ फेंका जा रहा है और इससे स्थानीय लोगों को परेशानी होती है। उन्होंने कहा कि मैंने विज से कहा था कि वह काम को जल्द खत्म कराएं और चारों तरफ फैली धूल और गंदगी को साफ कराएं, लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की।

शर्मा ने आगे कहा कि विज अपने घर में अवैध निर्माण करा रहे हैं जिसके खिलाफ उन्होंने नगर आयुक्त प्रतिभा पाल से शिकायत की थी ताकि उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जा सके। शर्मा ने कहा कि जिस दिन यह घटना हुई उस दिन विज मेरे पास आए और मुझे धमकी देने लगे। कहने लगे तुम्हारी अफसरगिरी निकाल दूंगा। उन्होंने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया, जिसके बाद उन्होंने विज के साथ मारपीट की। शर्मा ने कहा कि चूंकि मैं एक पुलिस अधिकारी हूं तो मैंने उन्हें पुलिस की भाषा में ही जवाब दिया, जैसा की आमतौर पर पुलिस देती है, जब कोई उसे धमकी देता है तो।

ये तो हुआ शर्मा का बयान, अब जरा विज पक्ष तो जानिये

ये तो हुआ शर्मा का बयान, अब जरा विज पक्ष तो जानिये

जब विज से इस मामले को लेकर पूछताछ हुई तो उन्होंने एक दम उल्टी कहानी बताई। विज ने कहा कि घर पर निर्माण कार्य से जो परेशानी हो रही थी वह उसके लिए शर्मा से मांफी मांगने गए थे, लेकिन शालीनता से बात करने के बजाय उन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी।

वीडियो देखकर ही पता चलता है कि कौन सच बोल रहा है

वीडियो देखकर ही पता चलता है कि कौन सच बोल रहा है

जब आप वीडियो देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि विज डीसीपी शर्मा के घर के बाहर खड़े हैं और बड़ी शालीनता से उनसे बात कर रहे हैं, लेकिन कुछ सेकंडों बाद शर्मा निकलते हैं और विज के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। शर्मा इतने गुस्से में थे कि विज को वहां से अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। लेकिन आखिरी निर्णय तो पुलिस और न्यायालय को ही लेना है।

Comments
English summary
DSP Vedanta Sharma publicly thrashes retired bank employee, Video Viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X