• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अस्पताल में भर्ती महिला को कुत्तों ने खाया, कई फीट तक घसीटा

By Dharmender Kumar
|

भोपाल। मध्य प्रदेश में राजगढ़ स्थित एक सरकारी अस्पताल में लापरवाही का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां 70 वर्षीय एक महिला के शरीर को आवारा कुत्तों ने नोंच खाया। महिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी और बीती 22 मार्च से लापता थी। महिला का शव अस्पताल के पिछले हिस्से में क्षत-विक्षत हालत में मिला।

dogs

कोतवाली पुलिस स्टेशन के इंचार्ज मुकेश गौड़ ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से अस्पताल के डॉक्टरों और मरीजों को दुर्गंध आ रही थी। सफाई कर्मचारियों ने जब अस्पताल के पिछले हिस्से में जाकर चैक किया तो उन्हें महिला का शव मिला। महिला के शव का केवल ऊपरी हिस्सा ही बचा है, बाकी हिस्सा कुत्तों ने खा लिया है। महिला के शव को देखने से पता चल रहा है कि उसे 5 से 7 फीट तक घसीटा गया है।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि जिस समय कुत्तों ने महिला पर हमला किया, उस समय महिला जीवित थी या मृत अवस्था में थी। महिला का नाम बिस्मिल्लाह बाई बताया जा रहा है। इस बारे में अस्पताल प्रशासन का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि महिला अस्पताल के पिछले हिस्से में कैसे पहुंची। आपको बता दें कि पिछले 10 महीनों में राज्य में इस तरह की यह 15वीं घटना है। ये भी पढ़ें- घंटों सड़क किनारे तड़पा मासूम, अंत में हार गया जिंदगी की जंग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dogs eat up woman, who admitted for treatment in hospital.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X