• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश: परिवार की नाराजगी के चलते प्रेमी जोड़े ने हाथों में चुनरी बांधकर लगाई नदी में छलांग

|

जबलपुर। जबलपुर के भेड़ाघाट में एक प्रेमी युगल ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले दोनों युगल रिश्तेदार हैं। भेड़ाघाट के सरस्वती घाट में दोनों के शव जब पानी में तैरते दिखे तो वहां पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि बंदरकूदनी के पास दोनों ने अपना हाथ चुनरी से बांध लिया और पानी में छलांग लगा दी। दोनों प्रेमी युगल के पानी में छलांग लगाने के बाद स्थानीय गोताखोर भी उन्हें बचने के लिए पानी में कूदे थे लेकिन वो उन्हें बचा नहीं पाए।

मध्य प्रदेश: परिवार की नाराजगी के चलते प्रेमी जोड़े ने हाथों में चुनरी बांधकर लगाई नदी में छलांग

तिलवारा पुलिस ने आत्महत्या का मामला पंजीबद्ध कर दोनों के शवों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक 18 वर्षीय अंकित पटेल शहडोल जिले का निवासी था और शहर के एक निजी इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ाई करता था, मृतिका 19 वर्षीय ज्योति पटेल भी शहडोल जिले की निवासी थी और जबलपुर में एक किराए के मकान में रहकर कोचिंग कर रही थी। मृतकों के परिजनों का कहना था कि दोनों रिश्तेदार हैं और वो एक दूसरे को काफी समय से पसंद करते थे। यही बात दोनों के परिजनों को पसंद नहीं थी। परिजनों ने दोनों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने की सलाह दी। मृतकों को शायद परिजनों की ये हिदायत पसंद नहीं आई और दोनों ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

एक दिन पहले ही परिजन ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

युवक-युवती दोनों बीते शनिवार से लापता थे। परिजन ने कई बार उनसे मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहे। रविवार को परिजनों ने युवती के लापता होने की लार्डगंज थाने और युवक के लापता होने की मदनमहल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवक-युवती के गुमशुदा होने की सूचना सभी थानों में देकर उनकी तलाश में जुटी थी।

सोमवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली की न्यू भेड़ाघाट के पंचवटी घाट पर एक युवक और युवती की लाश तैर रही है। इस पर तिलवारा पुलिस मौके पर पहुंची और चेक किया तो दोनों के हाथ एक चुनरी में बंधे थे। शवों को बाहर निकाल कर उनकी शिनाख्त कराई तो उनकी पहचान ज्योति और अंकित पटेल के रूप में हुई। इसके बाद उनके परिजन को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल में रखवा दिया है। पुलिस ने कहा नर्मदा से बरामद युवक-युवती के शव की पहचान हो गई है। वह दोनों करीबी रिश्तेदार हैं, जो शहर में रहकर पढ़ाई करते थे। दोनों शनिवार से लापता थे।

ये भी पढ़ें:- Love Story: देश की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल हो चुकी हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
couples jumped in river on the name of love jabalpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X