• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

समोसे के बढ़े हुए दाम को लेकर विवाद, युवक ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, अस्पताल में तोड़ा दम

|
Google Oneindia News

अनूपपुर, 27 जुलाई। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के अमरकंटक पुलिस थाना इलाके के गांव बांधा गांव में समोसे के रुपए को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त 30 साल के बजरू जायसवाल के रूप में हुई है।

Controversy over increased price of samosas, young man started fire by pouring petrol

एसडीओपी आशीष भरांडे ने बताया कि पुलिस की शुरुआत जांच में सामने आया है कि घटना 22 जुलाई की है। बजरू एक दुकान पर समोसा लेने गया था। महिला दुकानदार कंचन साहू ने उसे समोसे के 20 रुपए देने को कहा जबकि वो कहता रहा कि पहले तो साढ़े सात रुपए में आता था।

Divya Saini Sikar : प्रतिदिन 41 हजार रुपए कमाती है सीकर की 23 वर्षीय बेटी दिव्या सैनी, जानिए कैसे?Divya Saini Sikar : प्रतिदिन 41 हजार रुपए कमाती है सीकर की 23 वर्षीय बेटी दिव्या सैनी, जानिए कैसे?

इसी बात को लेकर दुकानदार और युवक क बीच विवाद हो गया। इस पर महिला दुकानदार ने पुलिस के पास जाकर शिकायत की। युवक को थाने में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया तो वह अगले दिन 23 जुलाई को फिर से समोसा स्टॉल पर पहुंचा और उसी विवाद को लेकर कथित तौर पर खुद पर पेट्रोल डाला और खुद को आग लगा ली। 24 जुलाई को उसने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

English summary
Controversy over increased price of samosas, young man started fire by pouring petrol
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X