• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नदी के बीच में जाकर से सेल्फी लेना दो सहेलियों को पड़ गया भारी, देखें VIDEO

|

छिंदवाड़ा। ये बारिश का मौसम है। नदी-नाले उफान पर हैं। ऐसे प्राकृतिक नजारों को कैमरे में कैद करने की लोगों में होड़ सी लगी है, लेकिन कई लोग इस मामले में जान तक जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सामने आया है। यहां पर दो सहेलियों को बीच नदी में सेल्फी लेना भारी पड़ गया। दोनों की जान पर बन आई। हालांकि समय रहते रेस्क्यू ऑपरेशन कर दोनों को बचा लिया गया है।

    नदी के बीच में जाकर से सेल्फी लेना दो सहेलियों को पड़ गया भारी, देखें VIDEO
    जुन्नारदेब की रहने वाली हैं छात्राएं

    जुन्नारदेब की रहने वाली हैं छात्राएं

    दरअसल, छिंदवाड़ा के जुन्नारदेब तहसील के गांव बेलखेड़ी की रहने वाली आठ कॉलेज छात्राओं को दल पेंच नदी किनारे पिकनिक मनाने गया था। इसी दौरान जुन्नारदेब डूंगरिया की वार्ड 3 और वार्ड 2 की दो छात्राएं परफेक्ट सेल्फी के लिए नदी में उतर गईं। दोनों नदी के बीच जाकर पत्थर पर बैठ गईं और सेल्फी लेनी लगीं।

     पानी का बहाव देख नहीं जुटा सके हिम्मत

    पानी का बहाव देख नहीं जुटा सके हिम्मत

    इसी दौरान नदी में पानी का बहाव तेज हो गया। दोनों छात्राओं का वापस किनारे पर लौटना मुश्किल हो गया। दोनों को नदी में फंसा देख किनारे पर खड़ी अन्य छात्राओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्राओं को बचाने का प्रयास किया, मगर पानी का बहाव अधिक होने के कारण किसी ने नदी के अंदर जाने की हिम्मत नहीं जुटाई।

     काफी जद्दोजहद के बाद बचाया जा सका

    काफी जद्दोजहद के बाद बचाया जा सका

    इस बीच पुलिस व प्रशासन को इत्तला की गई। खबर पूरे छिंदवाड़ा में आग की तरह फैल गई। हर कोई लड़कियों की मदद के लिए आगे आया। पंचायत और पुलिस-प्रशासन की मदद से लड़कियों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। काफी जद्दोजहद के बाद दोनों को नदी से बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया।

    देश में पहली बार : 3 सगी बहनों का IAS में चयन, तीनों ही बनीं हरियाणा की मुख्य सचिव देश में पहली बार : 3 सगी बहनों का IAS में चयन, तीनों ही बनीं हरियाणा की मुख्य सचिव

    English summary
    Chhindwara Girls trapped in Pench river while taking selfie
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X