• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश में लॉकडाउन के उल्लंघन पर हार्ट के मरीज युवक की छतरपुर पुलिस ने की पिटाई

|
Google Oneindia News

छतरपुर, 11 मई। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर पर काबू पाने के लिए सख्त लॉकडाउन लगाया हुआ है। इसके बावजूद कई लोग लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं, पुलिस भी कइयों के साथ बर्बरता पर उतर रही है।

Chhatarpur police beat up Heart Patient for lockdown violation, video viral

ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर से सामने आया है। पुलिस ने हार्ट पीड़ित युवक की जबरदस्त पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक पुलिस रहम की गुहार लगाता दिख रहा है, मगर पुलिस उसकी एक नहीं सुन रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार हटवारा मोहल्ला निवासी जीतू चौरसिया गोवर्धन बाइक पर सवार होकर टाकीज से दूध दही लेकर चौक बाजार होते हुए लौट रहा था। रास्ते में छतरपुर कोतवाली पुलिस ​थाने में तैनात एसआई डीडी शाक्य ने उसे रोक लिया। साथ ही उसकी डंडे से पिटाई करनी शुरू उसकी गाड़ी की हेड लाइट टूट गई और दही नीचे गिर गया।

आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से 11 मरीजों की मौत, CM ने दिए जांच के आदेशआंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से 11 मरीजों की मौत, CM ने दिए जांच के आदेश

इसके बाद पुलिसकर्मी उसको घसीटते हुए सड़क के एक किनारे पर ले गए और पिटाई करते रहे। जीतू पुलिस को लगातार यह बता रहा था कि वह हार्ट का पेशेंट है। उसके हार्ट की सर्ज़री हुई है। वह शर्ट खोलकर भी दिखाता रहा, मगर पुलिस का कहना है कि उसने ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया है।

English summary
Chhatarpur police beat up Heart Patient for lockdown violation, video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X