• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे पर फिर साध्वी प्रज्ञा का बयान, देशभक्त मानने से किया इनकार

|
Google Oneindia News

भोपाल, जून 25: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। अपने बयान के जरिए उन्होंने एक बार मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को देशभक्ति पर सवाल उठाते हुए उन्हें देशभक्त मानने से इनकार कर दिया। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पास सीहोर में इमरजेंसी की बरसी पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही।

    BJP MP Sadhvi Pragya Thakur के बिगड़े बोल, Hemant Karkare को देशभक्त मानने से इंकार | वनइंडिया हिंदी
    Pragya Thakur

    आपातकाल की बरसी पर आयोजित कार्यक्रम में मीसाबंदियों को संबोधित करते हुए सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एक इमरजेंसी लगी थी 1975 में और एक इमरजेंसी जैसी अवस्था बनी थी 2008 में, जिस दिन मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जेल में अंदर किया गया था। उन्होंने कहा कि मैंने उस चीज को स्वयं झेला भी है और देखा भी है और सुना भी है।

    वहीं हेमंत करकरे का जिक्र करते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि करकरे ने मेरे आचार्य जी जिन्होंने मुझे पढ़ाया कक्षा आठवी में उनकी हेमंत करके ने उंगलियां तोड़ दी थीं। वहां के लोग उनको देशभक्त कहते नहीं थकते, लेकिन जो सच में देशभक्त होगा वो उसे कभी देशभक्त नहीं कहेगा।

    'गोमूत्र पीती हूं, तभी नहीं हुआ कोरोना', प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर भड़के प्रकाश राज,कहा- शर्म की बात है...'गोमूत्र पीती हूं, तभी नहीं हुआ कोरोना', प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर भड़के प्रकाश राज,कहा- शर्म की बात है...

    आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब बीजेपी सांसद ने करकरे पर बयान दिया है। इससे पहले भी लोकसभा चुनाव-2019 के वक्त साध्वी प्रज्ञा ने उनकी देशभक्ति पर सवला उठाए थे। मालूम हो कि मुंबई में 26/11 आतंकी हमले में हेमंत करकरे की आतंककियों की गोलियों से शहादत मिली थी। वहीं मालेगांव ब्लास्ट की जांच भी उनके पास ही थी।

    English summary
    BJP MP Pragya Thakur statement on Hemant Karkare patriot
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X