• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उफ ! अब लाशें भी नहीं संभाली जा रही, विदिशा में चलती एम्बुलेंस से सड़क पर गिरा Covid-19 पॉजीटिव का शव

|

विदिशा, 24 अप्रैल। कोरोना वायरस की दूसरी लहर मध्य प्रदेश समेत देशभर में कहर बरपा रही है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल, दूसरे सबसे बड़े शहर इंदौर समेत कई जगहों पर कोरोना बेकाबू हो चुका है। शुक्रवार को मध्य प्रदेश के विदिशा से एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें चलती गाड़ी से शव नीचे गिर गया। राह चलते कुछ लोगों ने डेड बॉडी नीचे गिरते देखी तो ड्राइवर को आवाजें लगाकर रोका। तब कहीं शव को फिर वाहन में रखा जा सका।

An ambulance in Vidisha district dropped a Covid patients body on the road

जानकारी के मुताबिक विदिशा के इस शव वाहन में एक बार में सिर्फ दो ही शव रखे जा सकते हैं, लेकिन इसमें तीन डेड बॉडी रखी गई थी। सभी शव स्ट्रेचर पर थे। गाड़ी चली तो रफ्तार की वजह स्ट्रेचर गेट से टकराए और गेट खुल गया। डोर और शव सड़क पर जा गिरे। यह वाहन मध्यप्रदेश रक्त सहायता समिति का था, जो विदिशा मेडिकल कॉलेज से अटैच है और काफी पुराना हो चुका है।

भोपाल: हमीदिया अस्पताल में रेमडेसिविर की चोरी पर उठे सवाल, स्टोर रूम में ही रखे मिले इंजेक्शनभोपाल: हमीदिया अस्पताल में रेमडेसिविर की चोरी पर उठे सवाल, स्टोर रूम में ही रखे मिले इंजेक्शन

मीडिया से बातचीत में विदिशा मेडिकल कॉलेज के डीन सुनील नंदेश्वर ने बताया कि यह घटना सुबह उस वक्त हुई अस्पताल के कर्मचारी मृतक का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। एम्बुलेंस पुरानी थी और एक एनजीओ द्वारा दान की गई थी। उसका दरवाजा टूट गया, जिससे स्थिति गंभीर हो गई।

English summary
An ambulance in Vidisha district dropped a Covid patient's body on the road
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X