• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्यप्रदेश: प्रेमिका को गर्भवती कर कांस्टेबल ने की दूसरी शादी, अब बच्चा फेंकने पर दे रहा 50 हजार

By ओमप्रकाश रामणेकर
|

Khargone news, खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भगवानपुरा इलाके की एक महिला ने मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में पदस्थ पुलिस कांस्टेबल पर शादी का झांसा देकर लगातार यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संबंध में पीड़िता ने खरगोन में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत सौंपकर आरक्षक पर कार्रवाई की मांग की है।

khargone police constable accused of sexual abuse

लगातार दो माह तक यौन शोषण करने के बाद महिला द्वारा एक बच्चे को जन्म भी दे दिया है। उसके बाद अब आरोपी कांस्टेबल द्वारा दूसरी शादी किए जाने के बाद इस महिला को अपनाने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद अब महिला द्वारा पुलिस की शरण ली है। खरगोन जिले के भगवानपुरा क्षेत्र की पीड़ित आदिवासी महिला अपने बच्चे को लेकर गुरूवार को एसपी कार्यालय पहुंची। उसने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने को लिखित शिकायत सौंपकर बताया कि जब वह खरगोन में पढ़ती थी। तब उसकी पहचान सिखराम सिसौदिया नाम के युवक से हुई थी। इस दौरान युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ कई दिनों तक यौन शोषण करता रहा।

नशेड़ी नीलगाय: अफीम का नशा करने के बाद खेतों में दिखाती है 'स्टंट', किसान परेशान, देखें VIDEO

इस बीच सिखराम सिसौदिया की नौकरी पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर लग गई, जो वर्तमान में उमरिया जिले में पदस्थ है, लेकिन जब उससे शादी करने का बोला तो आरक्षक बदल गया और उसने दूसरी शादी कर ली। इस बीच जब वह गर्भवती हो गई तो उसने धमकाकर और 50 हजार रुपए का लालच देकर गर्भपात कराने की सलाह दे डाली, लेकिन पीड़िता ने गर्भपात की बजाय बच्चे को जन्म दिया।

VIDEO : अभिनंदन की रिहाई पर क्या चाहती थी पाक जनता, पाकिस्तान से लौटे लोगों ने बताया कड़वा सच

अब पीड़िता ने एएसपी से उमरिया जिले में पदस्थ पुलिस पुलिसकर्मी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि जब उसने बच्चे के जन्म की सूचना उसे दी तो उसने कहा था कि 50 हजार रुपए ले लो और बच्चे को फेंक दो। वहीं इस मामले को लेकर एएसपी शशिकांत कनकने का कहना है कि भगवानपुरा क्षेत्र की महिला ने एक पुलिस आरक्षक पर शादी का झांसा देकर यौन षोषण के आरोप लगाते हुए गर्भवती करने की शिकायत की है। पुलिस द्वारा शिकायत की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच के बाद संबंधित दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
khargone police constable accused of Physical exploitation
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X