सात साल की बच्ची से चाचा ने किया रेप, दादी ने किया और भी शर्मनाक काम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। भोपाल के गोसलपुर थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक ने अपनी सात साल की भतीजी का उसकी दो छोटी बहनों के सामने ही रेप किया। लहूलुहान हालत में बच्ची जब दादी के पास पहुंची तो उसने बेटे को कुछ ना कहकर पोती को ही मारा-पीटा। बच्ची की मां को भी मुंह खोलने पर मारने की धमकी दी गई।

घर पर अकेली थी बच्ची

घर पर अकेली थी बच्ची

रविवार को 24 साल के युवक ने अपनी भतीजी के साथ रेप किया। ये सब तब हुआ जब पीड़िता मासूम अपनी छोटी बहनों के साथ घर पर अकेली थी। उस समय बच्ची की मां और पिता मजदूरी करने गए हुए थे। बच्ची ने मां के लौटने पर उसे सारी बात बताई और दादी के पास पहुंची।

मां पहुंची थाने

मां पहुंची थाने

बच्ची की मां ने जब अपनी सास से इस बाबत शिकायत की तो उसने उल्टा उसे ही डांटा, इसके बाद महिला बच्ची को लेकर थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा तो डॉक्टरों ने उसकी स्थिति नाजुक होने की बात कहते हुए उसे जबलपुर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन वो गांव से फरार हो गया।

मां ने रोकर बताई सारी बात

मां ने रोकर बताई सारी बात

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम को वो मजदूरी कर लोटी और खाना बनाने लगी। जब उसने कमरे में लेटी बच्ची को आकर खाना खा लेने को कहा तो वो रोनी लगी और ना उठ पाने की बात कही। मां ने उससे पूछा तो बच्ची ने सारा वाकया बताया। परिवार के लोगों ने उसे मामला दबाने को कहा लेकिन उसने हिम्मत दिखाते हुए मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
7 year old girl raped by uncle in madhya pradesh
Please Wait while comments are loading...