16 साल के लड़के के प्यार में मैडम हुई फेल, फांसी लगाकर दे दी जान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

दतिया शहर की रहने वाली एक 33 साल की महिला ने गुरूवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के पीछे कारण महिला के नाबालिग लड़के साथ प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं। गुरूवार सुबह बीएसएनएल ऑफिस के पास पंडो के मोहल्ला में रहने वाली 33 साल की विवेचना शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल विवेचना मोहल्ले में ही रहने वाले एक 16 साल के 9वीं के छात्र को कोचिंग पढ़ाती थी। जिसके साथ उसके प्रेम संबंध स्थापित हो गए।

woman

साल 2016 में विवेचना व नाबालिग छात्र को करवा चौथ वाले दिन परिजन ने मिलते हुए देख लिया। जिसके बाद घर में काफी बवाल हो गया था। इसके बाद महिला ने लड़के को कोचिंग पढ़ाना बंद कर दिया और खुद भी संविदा शिक्षक भर्ती हेतु तैयारी करने लगी। बुधवार सुबह 7 बजे कोचिंग पढ़ने गई और 8 बजे घर लौट आई। इसके बाद उसने अपने कमरे में जाकर साड़ी के फंदे से फांसी लगा ली।

ये भी पढ़ें: बाइक पर पत्नी से कहा-बैठो, नहीं मिला जवाब पलटकर देखा तो....

काफी देर तक महिला के घर में ना दिखने पर घरवालों ने जब उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसका कोई जबाव नहीं आया इसके बाद महिला के भाई ने खिड़की से झांक देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटक रही थी। लड़की के पिता व भाई ने हथोड़े की मदद से खिड़की तोड़ अंदर घुसकर और लड़की के शव को उतारा।

मृत लड़की के भाई ने बताया कि खलकापुरा मोहल्ला में रहने वाले नाबालिग प्रेमी के चचेरे भाई ने सुबह हमारे घर फोन किया था। उसने हमें अपने घर बातचीत करने के लिए बुलाया था। हम बातचीत करने के लिए उनके घर जाने ही वाले थे, तब तक विवेचना ने फांसी लगाकर जान दे दी। फांसी लगाए जाने के बाद उसका नाबालिग प्रेमी व उसका चचेरा भाई मोबाइल फोन बंद कर गायब है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
33 old woman commit suicide in datia madhya pradesh
Please Wait while comments are loading...