चलती ट्रेन का फायदा उठाकर युवक ने महिला का टॉयलेट में किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश में रेप की एक सनसनीखेज रेप की घटना सामने आई है। चलती ट्रेन में एक युवक ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। मिली जानकारी के मुताबिक बुधनी-भोपाल रेल खंड पर ट्रेन के शौचालय में एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने आरोपी की पहचान कर ली है पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

rape

हबीबगंज जीआरपी पुलिस के मुताबिक एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी है कि दुर्ग से भोपालॉ आने वाली अमरकंटक एक्सप्रेस के स्लीपर क्लास के शौचालय में बुधनी से हबीबगंज आने के दौरान एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। महिला सीहोर जिले के बुधनी की रहने वाली है। रेप पीड़ित महिला ट्रेन में अनधिकृत वेंडर है। महिला ने रेप के आरोपी युवक की पहचान भोपाल के रहने वाले जीतू के तौर पर की है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला रेप की एफआईआर लिखाने भोपाल आई थी लेकिन आरोपी की ओर से मिल रही धमकी के चलते वह डर की वजह से वापस लौट गई। घर पहुंची महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद दोनों ने बुधनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी। आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
23-year-old woman vendor was allegedly raped in a passenger train toilet in Bhopal
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.