तालाब में नहाने के लिए लड़की ने उतारे कपड़े, घूरने लगे पुलिसवाले, सस्पेंड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश सरकार ने दो पुलिस कास्टेंबल को एक नाबालिग लड़की को नहाते वक्त घूरने के आरोप में निलंबित कर दिया है। यह घटना राज्य के सागर जिले की है जहां एक नाबालिग लड़की ने दो पुलिसवालों पर उसे नहाते वक्त घूरने का आरोप लगाया था। एक नाबालिग लड़की द्वारा इस तरह की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लिया।

तालाब में नहाने के लिए लड़की ने उतारे कपड़े, घूरने लगे पुलिसवाले, सस्पेंड

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी लिखित शिकायत में बताया कि वो तालाब में नहा रही थी तभी वहां दो पुलिस कांस्टेबल आ गए। दोनों पुलिसकर्मी उसे नहाते वक्त और और फिर कपड़े बदलते वक्त घूरते रहे। पुलिसकर्मियों के इस व्यवहार से नाराज नाबालिग अन्य महिलाओं के साथ थाने पहुंची जहां उसने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

बता दें कि सागर जिला मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का गृहनगर है जिसकी वजह से इस मामले में तुरंत तूल पकड़ लिया। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस मामले में तुरंत पुलिस को कार्रवाई करने को कहा। रविवार को भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट कर दोनों पुलिसकर्मियों के सस्ंपेंशन की जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'दोनों आरक्षकों को तत्काल निलम्बित कर जाँच के आदेश दिए हैं।दोषियों पर सख्त कार्यवाही होगी। मध्यप्रदेश सरकार महिला उत्पीड़न मामलों में ज़ीरो टौलरेन्स पर त्वरित कार्यवाही करेगी।'

ये भी पढ़ें- भारतीय नस्ल की ये गाय रोजाना 80 लीटर देती है दूध, 4 लोगों को मिलकर पड़ता है दुहना 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2 police constable suspended for staring a minor girl in madhya pradesh
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.