• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में आपस में टकराईं दो मालगाड़ी, लोको पायलट सहित 3 की मौत

|

सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में दो मालगाड़ियों की रविवार सुबह आपस में भीषण टक्कर हो गई। दोनों मालगाड़ियों की टक्कर के बाद एक मालगाड़ी का इंजन बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया। तीन लोको पायलट अंदर ही फंस गए। रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद तीनों के शवों को निकाला गया है।

    Madhya Pradesh : Singrauli में दो Cargo Trains की टक्कर,तीन की मौत | वनइंडिया हिंदी

    2 cargo trains collide in madhya pradesh Singrauli Loco pilots trapped

    रेलवे प्रशासन के अनुसार, अमलोरी से कोयला लेकर एक मालगाड़ी एनटीपीसी रिहंदनगर जा रही थी। एमजीआर रेलवे लाइन पर सिंगरौली के सासन क्षेत्र में सुबह करीब पांच बजे विपरीत दिशा में जा रही मालगाड़ी की आपस में टक्कर हो गई। जिस मालगाड़ी में कोयला था, उसमें तीन लोग फंस गए थे। तीनों की मौत हो गई है। वहीं, दूसरी मालगाड़ी के लोको पायलट और अन्य कर्मचारियों ने समय रहते इंजन से कूदकर अपनी जान बचा ली।

    2 cargo trains collide in madhya pradesh Singrauli Loco pilots trapped

    दोनों मालगाड़ियों की टक्कर के बाद एक मालगाड़ी का इंजन बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया। इसमें लोको पायलट राशिद अहमद, मनदीप कुमार, राम लक्षण बैश्य अंदर ही फंसकर मौत हो गई। उधर, शहडोल जिला मुख्यालय के पास एक निजी बस भी दुर्घटना का शिकार हो गई। यात्रियों से भरी एक निजी बस रीवा से जा रही थी, रास्ते में शहडोल के पास अचानक पलट गई। हादसे में 12 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    दिल्ली से पटना जा रही राजधानी एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, खाली करवाई गई ट्रेनदिल्ली से पटना जा रही राजधानी एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, खाली करवाई गई ट्रेन

    English summary
    2 cargo trains collide in madhya pradesh Singrauli Loco pilots trapped
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X