वो खून से लथपथ सड़क पर चीखता रहा कोई नहीं आया बचाने

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जबलपुर। कैंट थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक की सरेआम दो युवकों ने चाकूमार कर हत्या कर दी। यह घटना कैंट के सदर बिरमारी पेट्रोल पंप के सामने घटी। लोग तमाशाबीन बने और युवक सड़क पर पड़ा तडपता रहा। रास्ते पर चलते लोगों ने मदद तक नहीं की।

murder

सोमवार देर शाम पेट्रोल पम्प के सामने खंडहर में तीन युवकों की बीच झगड़ा हो रहा था। अचानक एक युवक ने दूसरे पर चाकूओं से बार करना शुरू कर दिया। बड़ी संख्या में लोग दूर से तमाशा देखते रहे, लेकिन कोई भी युवक को बचाने आगे नहीं आया। जब हमलाबर चले गए तो किसी ने 100 डायल कर सूचना दी। पुलिस जब घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम विक्रांत कुशवाहा था। वह सदर काली मंदिर के पीछे हॉली चोक निवासी था। विक्रांत जीएस कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। घटना में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि हमलावर विक्रांत का मोबाइल छीन भी ले गए हैं। हमलावर युवकों ने विक्रांत के सीने पर कुल सात वार किए हैं। वह बचने के लिए चीखता रहा। लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। चौंकाने वाली बात यह है कि कैंट थाना घटना स्थल से महज डेढ़ किमी दूर था।

पुलिस को घटना स्थल पर मृतक का फोन नहीं मिला है। पुलिस के लिए मोबाइल का गायब होना एक गुत्थी बन गई है। पुलिस बात की भी तफ्शीश कर रही है कि आखिर मोबाइल में ऐसा क्या था जो हमलावर मोबाइल को ले गए हैं। पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
19 year old student killed in Jabalpur
Please Wait while comments are loading...