पिता को खाना देने निकली 13 साल की लड़की से गैंगरेप, खेत में मिली हाथ-पैर बंधी नग्न लाश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भोपाल गैंगरेप के बाद अब मध्य प्रदेश के देवास से गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है। यहां एक 13 साल की नाबालिग लड़की की नग्न अवस्था में लाश बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला गैंगरेप का प्रतीत हो रहा है। लड़की के कपड़े उसके शरीर से दूर फेंके हुए थे और उसके हांथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे। मासूम के शरीर पर काफी निशान थे। ऐसा लगा रहा है कि दरिंदों ने पहले उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

पिता को खाना देने निकली थी मासूम

पिता को खाना देने निकली थी मासूम

मिली जानकारी के मुताबिक मासूम अपने पिता को खेत में खाना देने निकली थी लेकिन वो खेत पर नहीं पहुंची। काफी देर तक मासूम जब घर नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता हुई तो वो उसकी तलाश में निकले। अगले दिन मासूम के घर से करीब 1 किलोमीटर दूर उसकी खेत में लाश मिली।

हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे

हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए थे

बच्ची का शव मिलते ही ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। ग्रामीणों ने मासूम के परिजनों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद से उनका रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कपड़ों से ढंका और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मासूम के मुंह में कपड़े ठूंसे हुए थे और उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। साथ ही उसके शरीर पर काफी निशान थे।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने शुरू की जांच

एसपी अंशुमान सिंह से जब इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि इस घटना में कितने लोग शामिल थे यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। लेकिन पुलिस अभी से मामले की जांच में जुट गई है। लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ये भी पढ़ें- इंडियन बिजनेस फोरम की बैठक में PM मोदी ने खोला बड़ा राज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
13 year old girl gangraped and brutally murdered in dewas,madhya pradesh
Please Wait while comments are loading...