• search
मध्य प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऑनलाइन गेम में 13 साल के बच्चे ने हारे 40 हजार, पंखे से लटक दे दी जान

|
Google Oneindia News

भोपाल, 31 जुलाई: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक ऑनलाइन गेम में 40,000 रुपए हार जाने के बाद 13 साल के लड़के ने आत्महत्या कर ली। छतरपुर के शांति नगर में अपने परिवार के साथ रहने वाला ये बच्चा छठीं क्लास में पढ़ता था। उसने माता-पिता से छुपकर फ्री फायर नाम के ऑनलाइन गेम में 40,000 रुपए लगाए थे, जिन्हें वो हार गया। इसके बाद वो तनाव में आ गया और अपनी जान दे दी।

    Online Game में हारा 40 हजार रु. तो बच्चे ने पंखे से लटककर दे दी जान | वनइंडिया हिंदी
    madhya

    जिला पुलिस ने लड़के का एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें उसने लिखा है कि वो 40 हजार रुपए हार चुका है। जिसके चलते शर्मिंदा है और अपने माता-पिता से माफी मांगता है। पुलिस यह पता लगा रही है कि किशोर को पैसे के लिए किसी ने धमकी तो नहीं दी थी। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद इस बारे में ज्यादा कुछ कहा जा सकेगा।

    छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि लड़के की मां जिला अस्पताल में काम करती हैं। शुक्रवार को वह ऑनलाइन गेम खेल रहा था जिसमें उस दिन अपनी मां के अकाउंट से पैसे लगाए। उसकी मां नेअस्पताल में ही अपने मोबाइल पर अकाउंट से पैसे कटने का मैसेज देखा तो बेटे से इस बारे में पूछा। इस पर उसने कहा कि वो ऑनलाइन गेम में पैसा हारा है। जिस पर उन्होंने बेटे को फोन पर डांट लगाते हुए गेम ना खेलने की बात कहते हुए फोन रख दिया। इसके बाद किशोर अपने रूम में गया और फांसी लगा ली। काफी देर तक कमरा ना खुलने पर किशोर की बहन ने अपनी मम्मी को बताया। इसके बाद माता पिता घर पहुंचे और बच्चे को रस्सी से उतार कर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    गौहर खान का बड़ा खुलासा- इस जरा सी बात के लिए जैद ने दी थी शादी कैंसिल करने की धमकीगौहर खान का बड़ा खुलासा- इस जरा सी बात के लिए जैद ने दी थी शादी कैंसिल करने की धमकी

    English summary
    madhya pradesh 13 year old boy lose Rs 40000 on online game ends life in Chhatarpur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X