• search
लुधियाना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलिस थाने में आरोपी ने एएसआई की रिवॉल्वर निकालकर खुद को मार ली गोली, मौत

|
Google Oneindia News

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना के खन्ना इलाके के समराला में थाने की हवालात में कैद एक आरोपी ने खुद को गोली मार ली, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में नया मोड़ आया है। मृतक के परिजन आरोप लगा रहे हैं कि थाने में पुलिस ने सुनियोजित तरीके से यह हत्या की है, लिहाजा दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। हालांकि पुलिस ने कहा कि आरोपी ने आत्महत्या की है। वहीं मामले में ज्यूडिशियल जांच के आदेश दिये गये हैं।

ASI की पिस्टल निकाल खुद को मारा

ASI की पिस्टल निकाल खुद को मारा

दरअसल, दो दिन पहले समाराला पुलिस ने नरदीप सिंह निवासी मंजलिया को गांव मंजाली कलां से डॉक्टरी की आड़ में नशीली दवाइयों को बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। एएसआई राजिंदर सिंह ने नरदीप को अदालत में पेश करने के लिए हवालात से निकालकर कमरे में पूछताछ कर रहे थे कि एएसआई कुछ कागजात लेने के लिए नीचे चले गए। पीछे से नरदीप सिंह ने एएसआई की पिस्टल उठाकर अपने सिर में गोली मार ली, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद थाने में सनसनी फैल गई। लेकिन, घटना का पता चलते ही जब मीडियाकर्मीं मौके पर पहुंचे तो पहले तो पुलिस अधिकारीयों ने थाने में किसी तरह की भी घटना होने से साफ इनकार कर दिया था।

पुलिस ने बाद में दी जानकारी

पुलिस ने बाद में दी जानकारी

थोड़ी देर में ही थाने पहुंचे उच्च पुलिस आधिकारियों ने मामले की पुष्टि करते हुए एक आरोपी की एएसआई रजिन्दर सिंह की सरकारी रिवॉल्वर की गोली लगने से मौत होने की पुष्टि कर दी। फिलहाल पुलिस का कहना है की जब एएसआई किसी बात की जानकारी के लिए जब पूछताछ कर रहे थे तो उसने एएसआई की सरकारी रिवॉल्वर निकाल ली और अपनी कनपटी पर गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। दूसरी ओर पीड़ित परिवार व शहरवासियों ने थाने के बाहर धरना देकर हाइवे जाम कर दिया।

परिवार ने हाइवे कर दिया जाम

परिवार ने हाइवे कर दिया जाम

रोष बढ़ता देख मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे एसपी आई जसवीर सिंह ने स्थिति को संभाला। उन्होंने कहा कि मामले की ज्यूडिशियल जांच की जा रही है। जांच की रिपोर्ट के बाद लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस बीच ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट ने पीड़ित परिवार के बयान कलमबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने एसएचओ और एएसआई राजिंदर सिंह पर केस दर्ज करने की मांग की है।

<strong>ये भी पढ़ें-NRI युवती ने बूढ़ी मां की देखरेख के लिए घर पर रखी नौकरानी, नशा कराकर उसने हड़पे 86 लाख</strong>ये भी पढ़ें-NRI युवती ने बूढ़ी मां की देखरेख के लिए घर पर रखी नौकरानी, नशा कराकर उसने हड़पे 86 लाख

English summary
smuggler took asi revolver and shot himself
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X