• search
लुधियाना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब में हमारी सरकार बनी तो सबसे पहले कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सारे अध्यापकों को पक्का करेंगे: केजरीवाल

|
Google Oneindia News

अमृतसर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में अध्यापकों को लेकर बड़ा ऐलान किया। केजरीवाल ने आज यहां कहा कि, अगर पंजाब में हमारी में सरकार बनी तो हम कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सारे अध्यापकों को पक्का कर देंगे। उन्होंने कहा कि, हम यह काम सबसे पहले करेंगे।

    Arvind Kejriwal in Punjab: केजरीवाल ने शिक्षकों को दी 8 गारंटी, जानें क्या-क्या | वनइंडिया हिंदी

    केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर फिर तंज कसा। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री का नाम लेते हुए कहा, "हमारी चन्नी साहब से अपील है कि आप अध्यापकों की मांग पूरी करें। वैसे कोई सरकार अब तक कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सारे अध्यापकों की मांग पूरी नहीं कर पाई है..अब हमारी सरकार बनती है तो सबसे पहले हम कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सारे अध्यापकों को पक्का करेंगे।

    Arvind Kejriwal

    अध्यापकों से वादा करने के अलावा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ऑटो रिक्शा यूनियन का ​भी जिक्र किया। ऑटो रिक्शा यूनियन से बातचीत के दौरान लुधियाना में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि, जब पहली बार हमारी सरकार बनी तो उसमें 70% योगदान ऑटो और टैक्सी वालों का था। वहां हमें बहुत सपोर्ट मिला था। अब जब आप यहां सब इकट्ठे हो जाएंगे तो किसी भी पार्टी को जिता या हरा सकते हैं। अपनी दिल्ली की सरकार का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली में हमने बहुत बढ़िया काम किए..इसलिए जनता ने दोबारा मौका दिया, दोबारा में भी हमें बहुत सीटें मिलीं।'

    दिल्ली के CM पंजाब आकर बोले- पूरे देश में केवल 1 आदमी आपके बिजली बिल को जीरो पर ला सकता हैदिल्ली के CM पंजाब आकर बोले- पूरे देश में केवल 1 आदमी आपके बिजली बिल को जीरो पर ला सकता है

    आज दिल्ली में 24 घंटे बिजली उपलब्ध
    आप संयोजक बोले, "जब हमने 2013 में दिल्ली में पहली बार चुनाव लड़ा तो लोगों को बिजली के गड़बड़ी वाले बिल मिलते थे। सरकार पंजाब की तरह ही बिजली कंपनियों के साथ मिलीभगत कर रही थी। आज दिल्ली में 24 घंटे बिजली बेहद कम रेट पर उपलब्ध है। अब हमें पंजाब में भी यह करना है।"
    केजरीवाल ने कहा कि, हम हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे। दूसरा, सभी लंबित घरेलू बिजली बिल माफ कर दिए जाएंगे और लोगों के कनेक्शन बहाल कर दिए जाएंगे। तीसरा, 24 घंटे बिजली मुहैया कराई जाएगी।"

    Comments
    English summary
    Aam Aadmi Party's national convener and Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal announcement On teachers
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion