• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

साध्वी का विवादित बयान, कहा, मुलायम की बेटी का रेप होता तो...

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनावों में विवादित बयानबाजी का दौर चल रहा है। लव जिहाद का मुद्दा पहले से ही यूपी की राजनीति में गरमाया हुआ है और अब भाजपा नेता ने एक और विवादित बयान देकर माहौल का तापमान और बढ़ा दिया है।

sadhavi prachi

मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा विधानसभा सीट पर उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इसी दौरान बीजेपी प्रत्याशी राजपाल चौहान के समर्थन के लिए पहुंची साध्वी प्राची ने विवादित बयान दे दिया। साध्वी प्राची ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सब सुनकर सन्न रह गए।

बीजेपी नेता और मुजफ्फरनगर दंगे की आरोपी साध्वी प्राची ने मुलायम को बुढ़ऊ बताया और कहा कि वो रेप करने वालों के बारे में कहते है कि बच्चों से गलतियां तो हो ही जाती हैं। न्होंने कहा कि मैंने उसी दिन प्रेस बुलाकर कहा था कि मुलायम सिंह यादव तुम्हारी बेटी के साथ बलात्कार हो जाए तो क्या उन्हें भी माफ कर दोगे। गौरतलब है कि मुलायम सिंह के रेप पर 10 अप्रैल को विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बच्चों से गलती हो जाती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें फांसी दे दिया जाए।

English summary
A BJP leader in Uttar Pradesh has been recorded on camera asking if Samajwadi Party chief Mulayam Singh Yadav will forgive the culprit is his daughter is raped.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X