India
  • search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

उदयपुर की घटना के बाद यूपी में अलर्ट, DGP ने कहा- सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट किया तो होगी कार्रवाई

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 29 जून: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के बाद यूपी में अलर्ट घोषित किया गया है। सोशल मीडिया पर भी कड़ी निगरानी की जा रही है। उत्तर प्रदेश के डीजीपी देवेंद्र सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि यूपी की काफी सीमाएं राजस्थान से मिलती हैं। उदयपुर की घटना को लेकर हम सतर्कता बरत रहें है। पुलिस जमीन पर मुस्तैद है। हमने सोशल मीडिया पर नज़र बनाई हुई है। कोई भी व्यक्ति शरारती और भड़काऊ पोस्ट करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

uttar pradesh police alert and increased surveillance on social media after udaipur kanhaiya lal case

नूपुर शर्मा के बयान के बाद कई शहरों में हुए उग्र प्रदर्शन

बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान के विरोध में देश में कई शहरों में जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन हुए थे। दिल्ली की जामा मस्जिद, यूपी के सहारनपुर, प्रयागराज, मुरादाबाद, लखनऊ और हैदराबाद के अलावा पश्चिम बंगाल के हावड़ा में उग्र विरोध-प्रदर्शन हुआ। कुछ जगहों पर उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव भी किया, जिसके जवाब में सुरक्षा बलों को कुछ स्थानों पर लाठीचार्ज करने, आंसू गैस के गोले छोड़ने और हवा में गोलियां चलानी पड़ी थी।

Udaipur Case : कन्हैया लाल की हत्या के बाद हत्यारों ने जारी किया VIDEO, PM मोदी को भी धमकीUdaipur Case : कन्हैया लाल की हत्या के बाद हत्यारों ने जारी किया VIDEO, PM मोदी को भी धमकी

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल ने नुपूर शर्मा के पक्ष में पोस्ट की थी। इसी वजह से मंगलवार को उसकी हत्या कर दी गई। भूतमहल के पास दुकान में घुसकर रियाज और गौस मोहम्मद नाम के आरोपी ने तलवार और चाकू से कन्हैया लाल को मौत के घाट उतार दिया। दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हिंदू संगठनों ने घटना के विरोध में उदयपुर में प्रदर्शन किया है।

Comments
English summary
uttar pradesh police alert and increased surveillance on social media after udaipur kanhaiya lal case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X