• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एक महीने में दूसरी बार लखनऊ पहुंचे बीजेपी के केंद्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष, होगी अहम बैठक

|
Google Oneindia News

लखनऊ, जून 21: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा में बैठकों का दौर लगातार जारी है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बीएल संतोष सोमवार को दो दिन के दौरे पर एक बार फिर लखनऊ पहुंचे हैं। एक महीने में बीएल संतोष का यह दूसरा लखनऊ दौरा होगा, जिसमें वह आगामी चुनावों के लिए कार्यक्रमों की रणनीति बनाएंगे। इसके पहले बीएल संतोष 31 मई से 2 जून तक मैराथन बैठकें कर पार्टी आलकमान को यूपी की रिपोर्ट सौंप चुके हैं।

uttar pradesh assembly election 2022 BL santosh on two days lucknow visit

सीएम योगी ने दिल्ली में पीएम मोदी, शाह से की थी मुलाकात

बीएल संतोष का एक ही महीने में दूसरी बार राजधानी लखनऊ पहुंचना अलग-अलग तरह की चर्चाओं को हवा दे रहा है। बीएल संतोष की इससे पहले लखनऊ में हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद दो दिनों के दिल्ली दौरे पर गए थे। दिल्ली में सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

International Yoga Day: सीएम योगी ने कहा- योग को अपने जीवन का हिस्सा बनाने का संकल्प लेंInternational Yoga Day: सीएम योगी ने कहा- योग को अपने जीवन का हिस्सा बनाने का संकल्प लें

बीएल संतोष का लखनऊ दौरा कई मायनों में अहम

केंद्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष के एक बार फिर लखनऊ पहुंचे हैं। उनके इस दौरे को कई मायनों में अहम माना जा रहा है। हांलाकि पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि बीएल संतोष पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करके पार्टी की तरफ से प्रारंम्भ किए पोस्ट कोविड सेंटर, टीककरण जनजागरण अभियान और अन्य सेवा कार्यों की समीक्षा कर मार्गदर्शन करेंगे।

English summary
uttar pradesh assembly election 2022 BL santosh on two days lucknow visit
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X