• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: विधानसभा के सामने दरोगा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में सीएम योगी से की ये अपील

|

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के विधानसभा के गेट नंबर 7 के बाहर बनी पार्किंग में गुरुवार को 1987 बैच के दरोगा निर्मल कुमार चौबे ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, बंथरा थाने में तैनात दरोगा निर्मला कुमार की ड्यूटी विधानसभा के बाहर लगी थी। गुरुवार की शाम करीब 4 बजे हुई इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में दरोगा को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

up Police sub inspector shoots himself outside Assembly in lucknow

दरोगा की जेब से बरामद हुआ सुसाइड नोट

बताया जा रहा है कि दरोगा की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने इस नोट को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। दरोगा के घरवालों को पुलिस ने सूचना दे दी है। जिसके बाद उनके घर में भी कोहराम मचा हुआ है। सिविल अस्पताल जेसीपी सहित कई अधिकारी पहुंचे हैं जो आगे की कार्रवाई में जुटे हुए हैं।

सुसाइड नोट में क्‍या ल‍िखा है ?

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने इस संबंध में बताया कि मृतक सब इंस्पेक्टर निर्मल चौबे के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि मैं बीमार हूं, मैं जा रहा हूं मेरे बच्चों का ध्यान रखना। मामले की जांच जारी है।

ताजमहल के बाद लखनऊ के वीमेन पावर लाइन 1090 में बम की सूचना, मचा हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up Police sub inspector shoots himself outside Assembly in lucknow
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X