• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पंचायत चुनाव मतगणना: सोशल ड‍िस्‍टेंसिंग की उड़ी धज्ज‍ियां, देखें PHOTOS

|
Google Oneindia News

लखनऊ, मई 02: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच उत्‍तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। शाम तक नतीजे भी सामने आ जाएंगे, लेकिन इसके बाद न जाने क‍ितने लोग संक्रम‍ित होंगे और क‍ितने लोग अपनी जान गंवा बैठेंगे। दरअसल, ये हम नहीं बल्‍कि प्रदेश के अलग-अलग जिलों से सामने आ रही तस्‍वीरें कह रही हैं। जहां सुप्रीम कोर्ट के न‍िर्देशों के बावजूद मतगणना स्‍थल पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं कराया जा रहा है। सुबह आठ बजे जब मतगणना शुरू हुई तो प्रदेश के तमाम जिलों में मतगणना स्‍थलों पर सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आईं। मतगणना स्‍थलों पर प्रत्‍याशियों और समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई। इस दौरान कई लोग ब‍िना मास्‍क के भी द‍िखाई द‍िए।

    यूपी पंचायत चुनाव मतगणना: सोशल ड‍िस्‍टेंसिंग की उड़ी धज्ज‍ियां
    बाराबंकी में मतगणना केंद्र का हाल

    बाराबंकी में मतगणना केंद्र का हाल

    बाराबंकी के रामनगर तहसील में बने मतगणना केंद्र पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी। मतगणना स्थल के बाहर लोगों की लंबी-लंबी लाइन लगी रही। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी पुलिस-प्रशासन कोव‍िड प्रोटोकॉल का पालन कराने में नाकाम द‍िख रहा है।

    हाथरस के कोतवाली सदर क्षेत्र का नजारा

    हाथरस के कोतवाली सदर क्षेत्र का नजारा

    हाथरस के कोतवाली सदर क्षेत्र में मतगणना स्‍थल के बाहर लोगों की लंबी कतार लगी है। इस दौरान कोई भी सोशल ड‍िस्‍टेंसिंग का पालन करता नहीं द‍िखा।

    लखनऊ में उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां

    लखनऊ में उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां

    राजधानी लखनऊ, जहां कोरोना वायरस से कहर बरपा रहा है, वहां भी कोव‍िड प्रोटोकॉल का जमकर उल्‍लंघन हो रहा है। पंचायत चुनाव की काउंटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी।

    सुप्रीम कोर्ट ने की थी सख्‍त ट‍िप्‍पणी

    सुप्रीम कोर्ट ने की थी सख्‍त ट‍िप्‍पणी

    बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने शन‍िवार को मतगणना टाले जाने की आवश्यकता जाहिर करते हुए सख्त टिप्पणी की थी। कोर्ट ने कहा था कि यदि यूपी पंचायत चुनाव के परिणाम 2-3 हफ्ते टल जाते हैं तो इससे कोई 'आसमान नहीं टूट पड़ेगा'।

    UP Panchayat election:'आसमान नहीं टूट पड़ेगा', ये कहकर भी SC ने किस शर्त पर दी मतगणना की इजाजत ?UP Panchayat election:'आसमान नहीं टूट पड़ेगा', ये कहकर भी SC ने किस शर्त पर दी मतगणना की इजाजत ?

    English summary
    UP Panchayat Chunav Counting photos of people Violating covid protocol
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X