• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी की राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल का बड़ा फैसला, अपनी सुरक्षा से कम करेंगी 50 सुरक्षाकर्मी

|

लखनऊ। अक्सर देखने में आता है कि बड़े और छोटे नेता अपने साथ काफी सुरक्षाकर्मियों को रखते हैं लेकिन यूपी की राज्यपाल ने एक फैसला किया है जिसकी हर ओर तारीफ हो रही है। उन्होंने अपनी सुरक्षा में लगे 50 सुरक्षाकर्मियों के दस्ते को कम करने का फैसला किया है। उनका कहना है कि इन सभी सुरक्षाकर्मियों को आम जनता की सेवा करनी चाहिए।

UP Governor Anandiben Patel reduce 50 security guard from VIP security

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने वीआईपी कल्चर को खत्म करने की दिशा में मजबूत कदम उठाया है। उन्होंने अपने सुरक्षा में लगे 50 सुरक्षाकर्मियों के दस्‍ते को कम करने का फैसला किया है। साथ ही उन्‍होंने सभी सुरक्षाकर्मियों को राज्‍य सरकार को वापस भेजने के लिए कहा है। उनका कहना है कि इन सभी सुरक्षाकर्मियों को आम जनता की सेवा करनी चाहिए। राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल के इस कदम की हर तरफ सराहना हो रही है।

गौरतलब है कि गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को जुलाई में ही उत्तर प्रदेश की 25वीं राज्यपाल बनाया गया है। उन्हें देश के सबसे बड़े राज्य की पहली महिला राज्यपाल बनने का गौरव हासिल हुआ है।

<strong>ये भी पढ़ें- 71 भेड़ों के बदले प्रेमी को सौंप दी पत्नी, अब प्रेमी के पिता ने वापस मांगीं भेड़ें तो फंसा ये पेंच</strong>ये भी पढ़ें- 71 भेड़ों के बदले प्रेमी को सौंप दी पत्नी, अब प्रेमी के पिता ने वापस मांगीं भेड़ें तो फंसा ये पेंच

English summary
UP Governor Anandiben Patel reduce 50 security guard from VIP security
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X