• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना वैक्सीनेशन पर बोले Ajay Kumar Lallu, कहा- पहले CM योगी आदित्यनाथ स्वयं लगवाएं टीका

|

UP Congress president Ajay Kumar Lallu, लखनऊ। कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) का आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है। दो दिन बाद यानि 16 जनवरी से पहले चरण का टीकाकरण उत्तर प्रदेश में शुरू हो जाएगा। इस बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) व्यंग्यात्मक लहजे में वैक्सीन को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

UP Congress president Ajay Kumar Lallu says Yogi Adityanath should himself vaccinated first

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने गुरुवार (14 जनवरी) को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह करता हूं कि वो सबसे पहले खुद को टीका लगवाकर प्रदेश में वैक्सीनेशन की शुरुआत करें, ताकि यूपी के लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर किसी तरह का संदेह न रहे। दरअसल, कोरोना वायरस वैक्सीन पर सवाल उठाकर इसकी शुरूआत सबसे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने की थी। अखिलेश यादव ने कहा था कि यह वैक्सीन बीजेपी की है और इसे वो नहीं लगवाएंगे। उन्होंने कहा, उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है।

अखिलेश का बयान सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्‍हा ने भी कोरोना वैक्सीन को लेकर एक विवादित बयान देकर अलग ही रंग दे दिया। आशुतोष सिन्हा कहा कि वैक्सीन लगवाने से व्यक्ति नपुंसक हो सकता है। तो वहीं, आरजेडी नेता और लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने कोरोना वैक्सीन को लेकर एक मांग सरकार के सामने रखी थी।

तेज प्रताव यादव के मुताबिक कोरोना वायरस की जिन वैक्सीन को मंजूरी मिली है, उनसे कोई गुरेज उनको नहीं है, लेकिन वैक्सीन लगवाने से पहले उनकी एक शर्त है, जो पीएम मोदी ही पूरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की जिस वैक्सीन को मंजूरी मिली है, उसे अगर पीएम मोदी लगवा लेते हैं तो वो भी लगवा लेंगे।

ये भी पढ़ें:- भाजपा सांसद साक्षी महाराज का वीडियो वायरल, कहा- बिहार के बाद अब यूपी-बंगाल में भी हमारी मदद करेंगे ओवैसी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Congress president Ajay Kumar Lallu says Yogi Adityanath should himself vaccinated first
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X