• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़ की मुबारकपुर सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे गुड्डू जमाली! अखिलेश से मुलाकात के बाद कही ये बात

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 जनवरी: आजमगढ़ से बसपा के टिकट पर दो बार मुबारकपुर से विधायक रह चुके शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली इस बार सपा के टिकट पर मुबारकपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। गुड्डू जमाली की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ हुई मुलाकात के बाद अटकलें तेज हो गई हैं। बता दें, शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने पिछले साल ने 25 नवंबर को बसपा से इस्तीफा दे दिया था। उधर, बसपा ने मुस्लिम चेहरे के तौर पर पूर्व विधायक अब्दुल सलाम को मैदान में उतार दिया है।

UP assembly election 2022 shah alam likely to contest from mubarakpur on samajwadi party ticket
गुड्डू जमाली ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

रविवार को देर शाम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से गुड्डू जमाली की मुलाकात हुई। गुड्डू जमाली ने इस बात को स्पष्ट किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हें मुबारकपुर सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ने का निर्देश दिया है। गुड्डू जमाली चुनाव की तैयारियों में विधिवत रूप से जुड़ गए हैं।

बसपा छोड़ सभी पार्टियों ने यूपी को जंगलराज में ढकेल दिया: मायावतीबसपा छोड़ सभी पार्टियों ने यूपी को जंगलराज में ढकेल दिया: मायावती

जमाली ने सपा की सरकार बनने का किया दावा

बता दें, अभी आजमगढ़ की किसी भी सीट पर सपा ने अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है। ना ही पार्टी की ओर से मुबारकपुर सीट पर शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के प्रत्याशी बनाए जाने की अधिकारी पुष्टि की गई है, लेकिन शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। उनका कहना है कि वह अगला विधानसभा चुनाव सपा के टिकट पर मुबारकपुर विधानसभा सीट से लड़ेंगे। उनको जनता का भरपूर समर्थन प्राप्त है। भारी मतों से जीत कर वह विधानसभा जाएंगे। उत्तर प्रदेश में अगली सरकार पूर्ण बहुमत के साथ सपा की बनेगी।

Comments
English summary
UP assembly election 2022 shah alam likely to contest from mubarakpur on samajwadi party ticket
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X