• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा की समीक्षा बैठक को अखिलेश ने बताया ढोंग, कसा ये तंज

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 29 जुलाई: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में यूपी के भाजपा सांसदों की बैठक जारी है। इस मामले में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर तंज कसा है। अखिलेश ने इस समीक्षा बैठक को भाजपा का ढोंग बताते हुए कहा, ''जिन्होंने ये कहा था कि उप्र के युवा इसलिए बेरोजगार हैं क्योंकि वो योग्य नहीं हैं, आज उनको खुद ही अपनी योग्यता व प्रदर्शन के लिए 'इंटरव्यू' देना पड़ेगा, लेकिन हो सकता है परीक्षाओं का पर्चा लीक करानेवालों को प्रश्न पहले से ही पता हों और उत्तर भी।''

sp chief Akhilesh yadav said review meeting of BJP is a drama

सांसदों को सौंपी गई यूपी में फतह की जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश में आगमी विधानसभा चुनाव में जीत की जिम्मेदारी प्रदेश के सांसदों को सौंपी गई है। इसके तहत सांसद अपने क्षेत्र का दौरा कर केंद्र व प्रदेश सरकार के कामों को जनता को याद दिलाएंगे। पार्टी नेतृत्व ने कहा है कि विधायक 2022 की परीक्षा में जाएंगे व उन्हें पास कराने की जिम्मेदारी सांसदों की होगी।

भाजपा अध्यक्ष ले रहे बैठक

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार रात दिल्ली में बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ ब्रज, पश्चिम व कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के भाजपा सांसद मौजूद रहे। इन सांसदों को अपने क्षेत्र के सामाजिक सरोकारों के साथ चुनाव का एजेंडा सौंपते हुए विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने को कहा गया है।

'सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो पेगासस मामले की जांच', अब मायावती ने भी खोला BJP के खिलाफ मोर्चा'सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो पेगासस मामले की जांच', अब मायावती ने भी खोला BJP के खिलाफ मोर्चा

अखिलेश यादव ने किया कटाक्ष

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को भी इस मामले में कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि भाजपा अपने उत्तर प्रदेश के सांसदों से यूपी की दुर्दशा व दुर्गति का हाल दिल्ली बुलाकर पूछ रही है, इससे पता चलता है कि दिल्ली तथा लखनऊ में कितनी दूरी है। भाजपा चाहे कितनी भी बैठकें कर ले पर अब जनता इन्हें उठाकर और हटाकर ही दम लेगी। आकलन बाद में और (झूठी) तारीफ पहले, वाह रे भाजपा!

English summary
sp chief Akhilesh yadav said review meeting of BJP is a drama
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X