• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सपा में बड़ा बदलाव, अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष का पद छोड़कर भंग की यूपी की सभी इकाइयां

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 03 जुलाई: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तत्काल प्रभाव से सपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष को छोड़कर पार्टी के सभी युवा संगठनों, महिला सभा और अन्य सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय, राज्य, जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया है।

sp chief Akhilesh Yadav dissolves all units of UP except the post of state president

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भी पार्टी को करारी हार मिली। इसके बाद अब अखिलेश यादव ने प्रदेश स्तर की इकाइयों को भंग कर दिया है। अखिलेश यादव ने तत्काल प्रभाव से सपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष को छोड़कर पार्टी के सभी युवा संगठनों, महिला सभा और अन्य सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष सहित राष्ट्रीय, राज्य, जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया है।

'सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफी मांगनी चाहिए', नूपुर शर्मा को SC की फटकार के बाद बोले अखिलेश'सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफी मांगनी चाहिए', नूपुर शर्मा को SC की फटकार के बाद बोले अखिलेश

चर्चा है कि पार्टी कार्यपरिषद के सम्मेलन के बाद नए सिरे से कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का पद अभी बहाल रखा गया है।

Comments
English summary
sp chief Akhilesh Yadav dissolves all units of UP except the post of state president
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X