• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखनऊ: भाजपा सांसद के बेटे का इलाज के दौरान देहांत, किडनी हुई फेल

|

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में मोहनलालगंज भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आकाश किशोर का इलाज के दौरान निधन हो गया। 28 साल के आकाश काफी समय से बीमार थे और उनको इलाज के लिए केजीएमयू के शताब्दी अस्पताल लाया गया था। डॉक्टर के मुताबिक, किडनी फेल होने से आकाश किशोर की मौत हो गई। इस खबर से सांसद के परिवार और समर्थकों में शोक फैल गया है। आकाश की शादी चार साल पहले श्वेता से हुई थी। उनका दो साल का बेटा है।

Son of BJP MP no more during treatment in KGMU

सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे शोक संदेश

आकाश किशोर के निधन पर सोशल मीडिया पर लोग शोक संदेश लिखकर सांसद परिवार के लिए संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर व मलिहाबाद विधायक जयदेवी के पुत्र आकाश किशोर उर्फ जैवी का आज अस्पताल में इलाज के दौरान निधन, ईश्वर मृत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

Son of BJP MP no more during treatment in KGMU

सांसद कौशल किशोर हुए दो बार कोरोना संक्रमित

भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर खुद दो बार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। सांस लेने में तकलीफ और बुखार के बाद उनको 26 अगस्त को लखनऊ में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनको मेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां दो सिंतबर को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन इसके बाद फिर उनको बुखार और सांस लेने में समस्या हो गई थी जिसके बाद वो दोबारा संक्रमित पाए गए थे।

यूपी में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या घटी, 24 घंटों में 1747 नए केस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son of BJP MP no more during treatment in KGMU
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X