• search
लखनऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजम खान की अंतरिम जमानत पर शिवपाल ने कहा- जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी, वो आज पूरी हुई

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 19 मई: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। जमानत मिलते ही आजम के सीतापुर जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है। आजम खान की जमानत पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा और सपा विधायक शिवपाल यादव ने खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया। शिवपाल ने ट्वीट में कहा कि वह घड़ी आ गई है, जिसका इतंजार था। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने सपा विधायक आजम खान को राहत देते हुए उन्हें 89वें केस में अंतरिम जमानत दी है।

shivpal yadav reaction on azam khan interim bail from supreme court

शिवपाल यादव ने कहा - उन्हें व्यवस्था की घोर प्रताड़ना से न्याय मिला है

सपा नेता आजम खान को जमानत मिलने के बाद शिवपाल यादव ने गुरुवार को ट्वीट किया, ''सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः. लंबे अरसे से न्याय की जिस घड़ी की प्रतीक्षा थी वह आज पूर्ण हुई है। आजम खान साहब को सर्वोच्च न्यायालय ने अंतरिम जमानत दे दी है। उन्हें व्यवस्था की घोर प्रताड़ना से न्याय मिला है। भारत की न्याय व्यवस्था उम्मीद की एक किरण है। नमन।'' माना जा रहा है कि शिवपाल यादव जल्द आजम से मुलाकात कर सकते हैं।

    Azam Khan bail: Supreme Court ने आजम खान को दी अंतरिम जमानत | वनइंडिया हिंदी

    जल्द जेल से बाहर आ सकते हैं आजम खान, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानतजल्द जेल से बाहर आ सकते हैं आजम खान, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

    आजम खान के बेटे, पत्नी ने क्या कहा ?

    इससे पहले आजम खान के बेटे और सपा विधायक अब्दुल्ला आजम ने भी खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर 'सुप्रीम कोर्ट' जिंदाबाद लिखा। वहीं, आजम की पत्नी तंजीन फातिमा ने इसे सच की जीत बताते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हमें इंसाफ दिया है। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने सपा विधायक आजम खान को राहत देते हुए उन्हें 89वें केस में अंतरिम जमानत दी है। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने दो सप्ताह की अवधि के भीतर संबंधित अदालत के समक्ष नियमित जमानत के लिए आवेदन करने की स्वतंत्रता दी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सक्षम अदालत द्वारा नियमित जमानत का फैसला होने तक अंतरिम जमानत जारी रहेगी।

    Comments
    English summary
    shivpal yadav reaction on azam khan interim bail from supreme court
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X